डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में वृद्धा की तलवार से काटकर हत्या, इलाके में तनाव

मृतका की उम्र 60 साल बताई जाती है. इस घटना में जहां महिला की मौत हो गई वहीं उसके पुत्र, दो बहू और एक पोती भी गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 11:16 AM IST
डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में वृद्धा की तलवार से काटकर हत्या, इलाके में तनाव
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 11:16 AM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक महिला की हत्या कर दी गई. घटना जिले के कुढ़नी थाना के तुर्की ओपी क्षेत्र में लदौरा स्थित तेलिया टोला की है. जानकारी के मुताबिक गांव से मूर्ति विसर्जन कर बगल के ही गांव के कुछ युवक गुजर रहे थे.

इस दौरान उनके साथ पिकअप वैन भी था जिस पर लगा डीजे बज रहा था. जैसे की देवेंद्र साह के दरवाजे पर डीजे वाली वैन पहुंची डीजे बजना बंद हो गया लेकिन पास के गांव के युवक देवेंद्र पर जबरदस्ती डीजे बजाने के लिए दबाव बनाने लगा. इसी बात को लेकर युवकों और देवेंद्र के बीच कहासुनी होने लगी जिसके बाद युवकों ने देवेंद्र की पिटाई करनी शुरू कर दी. युवकों से बचने के लिए देवेंद्र अपने घर में घुसा जहां युवकों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर कोर्ट के आदेश के बाद अभिनेता अनुपम खेर के खिलाफ FIR दर्ज



इस बीच देवेंद्र की मां शांति देवी भी पहुंची और उन्होंने अपने बेटे को बचाने का प्रयास किया इसी दौरान एक युवक ने उन पर तलवार से हमला कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतका की उम्र 60 साल बताई जाती है. इस घटना में जहां महिला की मौत हो गई वहीं उसके पुत्र, दो बहू और एक पोती भी गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

ये भी पढ़ें- बिहार सरकार की नई वृद्धा पेंशन योजना का लाभ उठाने के लिए तुरंत तैयार कर लें ये डाक्यूमेंट्स

घटना से नाराज लोगों ने हत्या के आरोपित तीनों युवकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की. पुलिस ने भीड़ से निकालकर तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है. इस घटना के बाद से फिलहाल गांव में भारी तनाव है. देर रात डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद भी लदौरा पहुंचे और मामले की जांच की.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर