अपना शहर चुनें

States

मुजफ्फरपुर: खूनी भिड़ंत में एक अपराधी की मौत, पुलिस ने AK-47 से की फायरिंग

मुजफ्फरपुर में गोलीबारी
मुजफ्फरपुर में गोलीबारी

पुलिस ने मौके पर ही अपराधी को मार गिराने का दावा किया है. एसएसपी मनोज कुमार के अनुसार पुलिस ने एके-47 रायफल से फायरिंग की है. इसमें अपराधी मारा गया है. बकौल पुलिस ऐसा दोनों ओर से चल रही गोली के बीच अपराधी को बेअसर करने के लिए किया गया.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर के बैरिया बस स्टैंड में गोलीबारी की खबर सामने आई है. पहले दो गुटों के बीच गोलीबारी हुई. इसमें एक शख्स को गोली लगी है जिन्हें इलाज के लिए पटना भेजा गया है. वहीं जानकारी के अनुसार पुलिस ने इसमें एक अपराधी को मार गिराया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को इसके लिए एके-47 रायफल से गोली चलानी पड़ी है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बैरिया बस स्टैंड में पहले एक बस इंचार्ज  कुंदन को गोली मारी गई. इसके प्रतिवाद में गोलीबारी की गई इसमें एक यात्री को भी गोली लगने की सूचना है.

ये भी पढ़ें- 'झूठ की टोकरी जुमलों के बाजार में सजाने का कोई फायदा नहीं'



इसके बाद पुलिस ने मौके पर ही अपराधी को मार गिराने का दावा किया है. एसएसपी मनोज कुमार के अनुसार पुलिस ने एके-47 रायफल से फायरिंग की है. इसमें अपराधी मारा गया है. बकौल पुलिस ऐसा दोनों ओर से चल रही गोली के बीच अपराधियों को बेअसर करने के लिए किया गया.
ये भी पढ़ें-  राहुल गांधी पर पटना में केस दर्ज, कांग्रेस पर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप

बताया जा रहा है कि मृत अपराधी का बैग मौके से बरामद किया गया है जिसमें एक पिस्तौल भी मिला है. इस बीच उसके शव को  SKMCH भेज दिया गया है. वहीं घायल बस इंचार्ज कुंदन की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

इनपुट- सुधीर कुमार

ये भी पढ़ें-  सुशील मोदी ने कहा विरोधियों पर 'सर्जिकल स्ट्राइक', BJP अध्यक्ष बोले - 'सबका साथ-सबका विकास'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज