नवरूणा के पैरेंट्स ने सीबीआई पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप

गौरतलब है कि सीबीआई द्वारा चार साल से अधिक समय के अनुसंधान के बाद भी अबतक पीड़ित परिवार का कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज नहीं कराया गया है.

News18 Bihar
Updated: May 18, 2018, 5:25 PM IST
नवरूणा के पैरेंट्स ने सीबीआई पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप
नवरूणा की मां मैत्रेयी चक्रवर्ती
News18 Bihar
Updated: May 18, 2018, 5:25 PM IST
मुजफ्फरपुर के चर्चित नवरूणा हत्याकांड मामले में नवरूणा के पिता अतुल्य चक्रवर्ती ने सीबीआई दफ्तर जाने से इंकार कर दिया है. विशेष सीबीआई कोर्ट में नवरूणा की मां मैत्रेयी चक्रवर्ती ने स्वास्थ्य कारणों के कारण पटना जाने से इंकार किया है.

सीबीआई ने एक पखवाड़े के भीतर दूसरी बार नोटिस देकर नवरूणा के पिता अतुल्य चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए पटना सीबीआई कार्यालय बुलाया है. न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में नवरूणा की मां ने कहा कि सीबीआई के बार-बार किये जा रहे पूछताछ से पूरा परिवार ट्रॉर्चर महसूस कर रहा है. नवरूणा की मां ने कहा कि सीबीआई को 42 पन्नों में अपनी पूरी बात दर्ज कराई है. इसके अलावा भी कई बार पटना से लेकर मुजफ्फरपुर आवास में सीबीआई पूछताछ कर चुकी है, फिर बार-बार पूछताछ का आखिर क्या औचित्य है? पिछले रविवार को सीबीआई की टीम नवरूणा के माता-पिता से मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर बंद कमरे में पूछताछ की थी.

गौरतलब है कि सीबीआई द्वारा चार साल से अधिक समय के अनुसंधान के बाद भी अबतक पीड़ित परिवार का कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज नहीं कराया गया है. विशेष सीबीआई कोर्ट में हुई सुनवाई में 29 अप्रेल को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किये गये सभी 6 संदिग्धों को पेश किया गया. हालांकि सीबीआई द्वारा किसी के खिलाफ आज बी चार्जशीट दायर नहीं की गई. इस मामले की अगली सुनवाई एक जून को होगी. (मुजफ्फरपुर से प्रवीण ठाकुर की रिपोर्ट)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर