• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • सुर्खियां: गिरिराज के बयान पर सहयोगी दल नाराज, 2 लाख रुपये घूस लेते गया सदर SDO गिरफ्तार

सुर्खियां: गिरिराज के बयान पर सहयोगी दल नाराज, 2 लाख रुपये घूस लेते गया सदर SDO गिरफ्तार

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने बिना गिरिराज सिंह का नाम लिए कहा कि गली-मोहल्ला छाप भाषा पर आयोग को सख्त कदम उठाना चाहिए.

  • Share this:
    बेगूसराय से बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के एक विवादित बयान पर एनडीए के घटक दलों ने ही आपत्ति जताई है. बेगूसराय की चुनावी सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में उन्होंने कहा था कि जिसे भारत में रहना है, उसे वंदे मातरम् कहना होगा. इस पर एनडीए के घटक जदयू और लोजपा ने भी गिरिराज सिंह के बयान का विरोध किया है.

    जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने बिना गिरिराज सिंह का नाम लिए कहा कि गली मोहल्ला छाप भाषा पर आयोग को सख्त कदम उठाना चाहिए. वहीं लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी गिरिराज सिंह या किसी और को इस तरह की भाषा बोलने की इजाजत नहीं देती है. इस खबर को दैनिक जागरण ने प्रथम पृष्ठ पर छापा है.

    ये भी पढ़ें- आचार संहिता उल्लंघन मामले में RJD प्रत्याशी रघुवंश प्रसाद सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

    वैशाली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से लोजपा उम्मीदवार वीणा देवी का नामांकन पत्र वैध पाया गया है. राजद उम्मीदवार के चुनाव अभिकर्ता की आपत्ति की सुनवाई के बाद जिला निर्वाची पदाधिकारी आलोक रंजन घोष ने उनके नामांकन पत्र को सही ठहराया. इसके साथ ही पिछले 24 घंटे से चल रहा हाईवोल्टेज ड्रामा का पटाक्षेप हो गया. इस खबर को दैनिक जागरण ने पहले पन्ने पर प्रकाशित किया है.

    ये भी पढ़ें- तेजप्रताप बोले- हम लालू यादव के बेटे हैं, जवाब मिला- मुझमें भी यादवों का खून

    गया सदर एसडीओ सूरज कुमार को निगरानी, पटना की टीम ने दो लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. गुरुवार को निगरानी की टीम ने आठ बजे रात उनके घर से रुपये लेते पकड़ा. बताया जा रहा है कि एसडीओ, वजीरगंज के भिंड़स इलाके की सात-आठ एकड़ जमीन पर धारा 144 नहीं लगाने के एवज में पांच लाख रुपये मांग रहे थे. प्रभात खबर ने इसे पहले पन्ने पर प्रमुखता से छापा है.

    ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: नीतीश के 'खास' के बीच मुंगेर में सियासी महाभारत

    चुनाव आयोग के आदेश पर सरकार ने बाढ़ की एसडीपीओ और आइपीएस अधिकारी लिपि सिंह का तबादला कर दिया है. लिपि सिंह को (एटीएस) आतंकवाद निरोधक दस्ता में एएसपी के पद पर नई तैनाती मिली हैं. बता दें किलिपि के खिलाफ मुंगेर से कांग्रेस की प्रत्याशी नीलम देवी ने पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए आयोग को लिखित शिकायत की थी. इस खबर को दैनिक जागरण ने पहले पन्ने पर जगह दी है.

    ये भी पढ़ें- काराकाट में 'अपनों' की चुनौती का सामना करेंगे उपेन्द्र कुशवाहा, जानिए कौन है सामने

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज