बिहार: 11 केवी बिजली की तार के संपर्क में आई पिकअप वैन पर लदी पाइप, स्टीयरिंग पर ही जिंदा जला ड्राइवर

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिजली विभाग (Electricity Department) की लापरवाही से घटनास्थल पर 11 केवी का तार बहुत नीचे तक लटका हुआ है. पाइप सटते ही गाड़ी में करंट दौड़ गया और पहिए में आग लग गई.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 25, 2020, 6:57 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिजली विभाग (Electricity Department) की लापरवाही से एक पिकअप वैन ड्राइवर की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. घटना सदर थाना इलाके के गोबरसही डुमरी रोड की है. मृतक समस्तीपुर का रहने वाला था और सदर थाना के डुमरी में किराये पर रहता था. जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर कृष्ण कुमार अपने ही मकान मालिक गाड़ी चलाता था. गुरुवार शाम करीब 5:30 बजे ड्राइवर गाड़ी पर कुछ सामान लादकर गोबरसही मेन रोड की ओर निकल रहा था. एक लोहे का पाइप गाड़ी पर खड़ा करके रखी हुई थी, जो 11 केवी बिजली के तार के संपर्क में आ गयी. इससे पूरी गाड़ी में करंट दौड़ गया और गाड़ी चला रहे ड्राइवर की जलकर मौत हो गई. सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही से घटनास्थल पर 11 केवी का तार बहुत नीचे तक लटका हुआ है. पाइप सटते ही पूरे गाड़ी में करंट दौड़ गया और गाड़ी के पहिए में आग लग गई. वहीं, गाड़ी चला रहे ड्राइवर कृष्‍ण कुमार बुरी तरह झुलस गए और गाड़ी में ही उनकी मौत हो गई. शोर होने पर लोग पहुंचे तो  बिजली काटी गई. सूचना मिलने पर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सदर थाना के अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि  मामले की छानबीन की जा रही है. स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग से मुआवजे की मांग की है. मौके पर पहुंचे मो वली ने बताया कि बार बार बिजली विभाग के अधिकारियों से तार को ऊंचा करने के लिए कहा गया, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. दो दिन पहले भी गैस लदी गाड़ी तार से सट गई थी, लेकिन उस वक्त बिजली नहीं रहने से कुछ नहीं हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज