लाइव टीवी

AK-47 की तड़तड़ाहट से थर्राया पुलिस लाइन, खून से लथपथ मिली कांस्टेबल की लाश
Arwal News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 2, 2020, 12:33 PM IST
AK-47 की तड़तड़ाहट से थर्राया पुलिस लाइन, खून से लथपथ मिली कांस्टेबल की लाश
मुजफ्फरपुर में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंचे एसएसपी

मृतक कांस्टेबल पवन अरवल जिला का रहने वाला था और एक महीने पहले ही डीएसपी ईस्ट अमितेश कुमार के सुरक्षा में उसे तैनात किया गया था.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार को एक पुलिस जवान ने एके-47 रायफल से खुद को भून लिया. जवान का नाम पवन बताया जाता है जो डीएसपी पूर्वी अमितेष कुमार के बॉडीगार्ड के रूप में तैनात था. पवन ने अपने हथियार एके-47 से खुद को छह गोलियां मार लीं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

अरवल का रहने वाला था मृतक

बताया जा रहा है कि कुछ वजहों से वो फ्रस्ट्रेशन में चल रहा था और इसी वजह से उसने खुद को गोली मारी. सूत्र यह भी बता रहे हैं कि पवन छुट्टी में घर जाना चाह रहा था लेकिन उसे छुट्टी नहीं मिल रही थी. पवन अरवल जिला का रहने वाला है और एक महीने पहले ही डीएसपी ईस्ट अमितेश कुमार के सुरक्षा में उसे तैनात किया गया था. खुदकुशी की ये घटना अहियापुर थाना इलाके के पुलिस लाइन की है. जवान पवन 24 घंटा डीएसपी के साथ ही रहता था और रात को भी डीएसपी के आवास पर ही तैनात रहता था.

मामले की पड़ताल में जुटे एसएसपी



इस मामले में एसएसपी जयंत कांत ने अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा है कि मामला आत्महत्या का हो सकता है और पुलिस इसकी गहराई से जांच कर रही है. हालांकि एसएसपी कई बात बताने में बचते रहे और गोली मारे जाने की बात पर उन्होंने बात बदल दी साथ ही हथियार बरामद किए जाने के सवाल पर भी एसएसपी ने मामले को डायवर्ट किया. फिलहाल पवन के बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. इस घटना के बाद से पुलिस लाइन में रहने वाले जवान भी सकते में हैं.

इनपुट- सुधीर कुमार

ये भी पढ़ें- अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ आज दिल्ली में चुनाव प्रचार करेंगे नीतीश कुमार

ये भी पढ़ें- बिहार: इंटरमीडिएट की परीक्षा कल से, परीक्षार्थी इन बातों का रखें ख्याल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अरवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर