मुजफ्फरपुर में विवाद निपटाने गए प्रॉपर्टी डीलर की स्क्रू ड्राइवर से गोद-गोदकर हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई हत्या के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन
बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई हत्या के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई इस निर्मम हत्या की घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में साला-जीजा के बीच जमीनी विवाद में एक प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) की हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप एक निलंबित मजिस्ट्रेट पर लगा है जिसे पत्नी के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रिटार्यड जज का बेटा है. घटना मिठनपुरा थाना के रामबाग मोहल्ले की है. मृतक की पहचान कन्हौली निवासी प्रॉपर्टी डीलर नरेन्द्र नाथ के रुप में हुई है.

मिठनपुरा थाना से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी निलंबित मजिस्ट्रेट आशुताष कुमार और उनके जीजा के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. दोनों के बीच कई बार पंचायत हो चुकी थी. रविवार की रात भी आरोपी के घर पर दोनो पक्ष बैठे थे. विवाद को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा था. मृतक नरेन्द्र नाथ भी पंचायत करने आए थे. इसी दौरान दोनो पक्षों के बीच बहस हुई और देखते देखते यह बहस खूनी विवाद में बदल  गया.

मृतक की पत्नी अनीता देवी ने बताया कि आशुतोष कुमार ने लोहे के स्क्रू ड्राइवर से नरेन्द्र पर वार कर दिया. उनके गले और पेट में वार किया गया. जख्मी नरेन्द्र नाथ को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर के साथ ही बवाल हो गया. उसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर पर हमला कर दिया और जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया. मौके पर मिठनपुरा थाना और नगर थाना दल के साथ पहुंची और हालात पर काबू पाया.



पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने इस मामले में बताया कि फिलहाल हत्या की इस वारदात की गहराई से छानबीन चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज