होम /न्यूज /बिहार /गैंगवार में मारा गया मुजफ्फरपुर का कुख्यात राजा ठाकुर, वर्षों से पुलिस को थी तलाश

गैंगवार में मारा गया मुजफ्फरपुर का कुख्यात राजा ठाकुर, वर्षों से पुलिस को थी तलाश

मारा गया मुजफ्फरपुर का कुख्यात राजा ठाकुर (News18)

मारा गया मुजफ्फरपुर का कुख्यात राजा ठाकुर (News18)

Bihar Crime: राजा ठाकुर अहियापुर इलाके का सबसे खतरनाक अपराधी माना जाता था. उस पर हत्या, अपहरण, लूट, आर्म्स सहित दर्जन भ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुजफ्फरपुर में गैंगवार के चलते शातिर राजा ठाकुर मारा गया.
अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर उसकी मौत हो चुकी थी.
शराब के अवैध कारोबार में भी एक बड़ा नाम था राजा ठाकुर.

रिपोर्ट- प्रियांक सौरभ
बिहार: मुजफ्फरपुर का कुख्यात शराब कारोबारी राजा ठाकुर मारा गया. अहियापुर के शाहबाजपुर में राजा ठाकुर की लाश मिली. स्थानीय लोगों के अनुसार राजा की हत्या गैंगवार में हुई हैं. राजा ठाकुर का शव अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर इलाके के ज़ियालाल चौक के निकट मिला है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम SKMCH करवाया है.

बता दें कि राजा ठाकुर अहियापुर इलाके का सबसे खतरनाक अपराधी माना जाता था. राजा ठाकुर पर हत्या, अपहरण, लूट, आर्म्स सहित दर्जन भर गंभीर मामले अलग-अलग थानों में दर्ज किए गए थे. पुलिस काफी समय से राजा की तलाश कर रही थी. राजा ठाकुर शराब के कारोबार में भी एक बड़ा नाम था.

तटबंध टूटा तो आएगी बड़ी तबाही! नेपाल में भारी बारिश से गंडक में उफान, गोपालगंज में ऊंची जगह खोज रहे लोग

राजा ठाकुर की मां के अनुसार, उसकी बाइक चोरी हो गई थी, और इसको लेकर वाह परेशान था. इसी बीच उसका विवाद सूरज एवं नीरज से हुआ और उसने इसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को जियालाल चौक के निकट फेंक दिया.

वहीं, मामले को लेकर पुलिस तफ्तीश कर रही है. नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि एक युवक का शव मिला हैं, उसकी हत्या हुई है. उन्होंने बताया कि राजा ठाकुर पर दर्जन भर से गंभीर मामले दर्ज हैं. डीएसपी ने बताया कि कुछ साल पहले राजा ठाकुर के घर पर कुर्की जब्ती भी की गई थी, उसके बाद वो 8 साल जेल में भी बंद रहा है. वहीं, अब इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

Tags: Bihar News, Bihar police, Gangwar, Muzaffarpur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें