बाहुबली अनंत सिंह को मिला रघुवंश प्रसाद सिंह का साथ, बोले- देशद्रोही घोषित करने की हो रही साजिश

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 9:42 AM IST
बाहुबली अनंत सिंह को मिला रघुवंश प्रसाद सिंह का साथ, बोले- देशद्रोही घोषित करने की हो रही साजिश
रघुवंश सिंह ने कहा कि यही अनंत सिंह जब नीतीश कुमार के साथ थे तो पाक और साफ थे, लेकिन आज विरोध में आ गये तो वो देशद्रोही हो गए.

RJD नेता रघुवंश सिंह ने कहा कि अनंत सिंह (Anant Singh) जब नीतीश कुमार के साथ थे तो पाक-साफ थे, लेकिन आज विरोध में आ गए तो वह देशद्रोही हो गए.

  • Share this:
एके-47 (AK-47) बरामदगी मामले में जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Sigh) को राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) का समर्थन मिला है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद ने कहा है कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बदले की भावना से अनंत सिंह को परेशान कर रहे हैं. न्यूज 18 से खास बातचीत में उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार जान-बूझकर अनंत सिंह को परेशान कर रहे हैं. आरजेडी नेता ने आरोप लगाया है कि अनंत सिंह के घर में एके-47 रख कर उनको फंसाया गया है. हालांकि, उन्‍होंने अनंत सिंह पर बाहुबली (Bahubali) होने का आरोप लगाया, लेकिन यह भी कहा कि सरकार साजिश के तहत विधायक को देशद्रोही घोषित करके परेशान कर रही है.

कहां गए SSP के घर से मिले कार्बाइन?

रघुवंश ने कहा कि मुजफ्फरपुर के तत्कालीन एसएसपी विवेक कुमार के सरकारी आवास में कार्बाइन मिला तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन अनंत सिंह के साथ ऐसा किया जा रहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुजफ्परपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या एके-47 से की गई, लेकिन वह एके-47 आजतक नहीं मिला और अनंत सिंह के घर पर एके-47 और हैंड ग्रेनेड झट से मिल गया. यह सब सोची-समझी साजिश है. उन्होंने कहा कि आज जो भी लोग सरकार के खिलाफ हो जाते हैं, उन्हें फंसाकर परेशान किया जाता है.

'लोग देख रहे नीतीश का न्याय'

रघुवंश सिंह ने कहा कि यही अनंत सिंह जब नीतीश कुमार के साथ थे तो पाक और साफ थे, लेकिन विरोध में आ गए तो वह देशद्रोही हो गए. मुख्यमंत्री शपथ लेने के समय बगैर राग-द्वेष के न्याय करने की कसम खाते हैं, लेकिन नीतीश कुमार का न्याय लोग देख रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि इस मामले की गहन जांच की जाए कि अनंत सिंह के घर एके-47 कहां से आया था.

चिंदंबरम का बचाव

रघुवंश सिंह ने पी चिदम्बरम को भी बदले की भावना से परेशान करने का आरोप लगाया है. देशद्रोह का नया कानून का उपयोग सरकार अपने विरोधियों को चुप करने के लिए कर रही है.
Loading...

रिपोर्ट- सुधीर कुमार

ये भी पढ़ें- पलक झपकते ही नहर में जा गिरी स्कॉर्पियो, दो की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें- प्रेस कांफ्रेस में रो पड़ीं अनंत सिंह की पत्नी, बोली- JDU कार्यकर्ता की तरह काम कर रहीं ASP लिपि सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...