लाइव टीवी

RJD MLA ने कहा- सिर्फ यादव वोट से तेजस्वी नहीं बन सकते मुख्यमंत्री, JDU में जाने के दिए संकेत
Muzaffarpur News in Hindi

Praveen Thakur | News18 Bihar
Updated: February 18, 2020, 11:11 AM IST
RJD MLA ने कहा- सिर्फ यादव वोट से तेजस्वी नहीं बन सकते मुख्यमंत्री, JDU में जाने के दिए संकेत
राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने जेडीयू में जाने के संकेत दिए.

RJD विधायक महेश्‍वर प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की सार्वजनिक तौर पर प्रशंसा करते रहे हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 18, 2020, 11:11 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. जिले के गायघाट विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक (RJD MLA) महेश्वर प्रसाद यादव ने JDU में जाने का संकेत दिया है. गायघाट के कांटा कॉलेज में सोमवार को आयोजित कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह में बोलते हुए आरजेडी विधायक ने मंच से लोगों से जदयू को समर्थन देने की अपील की. लोगों ने हाथ उठाकर राजद विधायक को जदयू में जाने की अनुमति दी और तालियों की गड़गड़ाहट से सभागार गूंज उठा. बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर राजद विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सार्वजनिक तौर पर प्रशंसा करते रहे हैं. कुछ दिन पहले ही आरजेडी विधायक के पिता की मौत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद गायघाट स्थित उनके पैतृक आवास पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे.

यादव वोट के भरोसे तेजस्वी नहीं बन सकते मुख्यमंत्री
आरजेडी विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने समारोह में कहा कि कोई भी नेता एक जाति के वोट से नहीं बनता. नेता बनने के लिए उसे सभी जाति और धर्म के लोगों का वोट होना जरूरी होता है, लेकिन सिर्फ यादव समाज के बल पर मुख्यमंत्री बनने का सपना लालू के बेटे तेजस्वी का कभी पूरा नहीं होगा. आरजेडी विधायक ने कहा कि जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज के आधार पर उनके पक्ष में जाएगी और एक बार फिर नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री होंगे. आरजेडी नेता ने सभागार में उपस्थित यादव समाज के लोगों को भी आगाह किया कि वह इस गलतफहमी में ना रहे कि उनका मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हो सकते हैं. महेश्वर प्रसाद यादव खुद यादव समाज से आते हैं.

राह से भटके लालू तो छोड़ा उनका साथ



महेश्वर प्रसाद यादव ने कहा कि जब लालू यादव पहली बार चारा घोटाला में जेल गए थे और अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया था तो मैंने उस समय भी विरोध किया था. लालू को आगाह किया था कि पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता को मुख्यमंत्री का पद दें, लेकिन वह नहीं माने. पिछली सरकार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कंधे पर अपने दोनों बेटों को बैठा दिया, जिसका नतीजा सामने है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों बेटे के दबाव से निकलकर एनडीए में शामिल हो गए.

राजद विधायक के पहले से हैं बगावती सुर
पिछले दो वर्षों से लगातार गायघाट के आरजेडी विधायक महेश्वर प्रसाद यादव नीतीश कुमार के पक्ष में खुलकर बोलते रहे हैं. कई मौकों पर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भी राजद में परिवारवाद की खुलकर आलोचना की थी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज की सराहना की थी. कर्पूरी ठाकुर के पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह में भी राजद विधायक ने कहा कि राजद की सरकार में गड्ढे वाली सड़क पर भारत सरकार का बोर्ड लगाकर जनता के दर्द को मजाक बनाया जाता था, लेकिन आज गांव गली की सड़क भी चकाचक है.

ये भी पढ़ें


राज्यसभा जाने को लालू दरबार में महारथी टेक रहे मत्था! ये हैं 5 'खास' दावेदार     




बिहार DGP भी मानते हैं कि पुलिस संरक्षण में बिकती है अवैध शराब, पुलिस एसोसिएशन का ऐतराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 10:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर