लाइव टीवी

RJD नेता का दावा- पार्टी के कई MLA हमारे साथ, उपचुनाव के बाद हो सकता है बड़ा फेरबदल

News18 Bihar
Updated: October 16, 2019, 10:56 AM IST
RJD नेता का दावा- पार्टी के कई MLA हमारे साथ, उपचुनाव के बाद हो सकता है बड़ा फेरबदल
राजद विधायक ने परिवारवाद का लगाया आरोप (प्रतीकात्मक फोटो)

RJD MLA महेश्वर यादव ने कहा कि पार्टी को सक्षम नेतृत्व देने वाले नेता उपेक्षित हैं और कम योग्यता वाले नेता पार्टी चला रहे हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक महेश्वर यादव (MLA Maheshwar Yadav) ने अपनी ही पार्टी और नेतृत्व पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि पार्टी सही रास्ते पर नहीं चल रही है, इसलिए वह पार्टी के सभी कार्यक्रम से अलग रहते हैं. यहां तक कि सदस्यता अभियान में भी वह भाग नहीं ले रहे हैं. उनका कहना है कि राजद भारी भटकाव की हालत में है. इस दौरान उन्होंने इशारों-इशारों में तेजस्वी यादव पर भी जमकर हमला बोला.

महेश्वर यादव ने कहा कि पार्टी को सक्षम नेतृत्व देने वाले नेता उपेक्षित हैं और कम योग्यता वाले नेता पार्टी चला रहे हैं. यही वजह है कि पार्टी पर परिवारवाद हावी है. महेश्वर यादव ने कहा कि उपचुनाव के बाद राज्य की राजनिति में बड़ा बदलाव हो सकता है. उन्‍होंने कहा कि राजद के अधिकतर विधायक उनके साथ हैं. इस दौरान राजद विधायक ने नीतीश कुमार की शान में कशीदे भी पढ़ें और कहा कि देश भर के समाजवादी नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व में आने को तैयार हैं.

राजद विधायक महेश्वर यादव
राजद विधायक महेश्वर यादव.


अपने भाषण के दौरान राजद विधायक ने खुद भी जदयू में जाने का संकेत दिया. उन्होनें अब्दुल बारी सिद्दिकी और रघुवंश सिंह के भी अपने साथ होने का दावा किया. न्यूज18 से बात करते हुए महेश्वर यादव नें कहा कि यूपी में मुलायम सिंह की पार्टी की तरह ही बिहार में लालू यादव की पार्टी फेल हो गई है. अब अगला विधानसभा चुनाव बीजेपी और जदयू अलग-अलग लड़ेंगे.

रिपोर्ट- सुधीर कुमार

ये भी पढ़ें- 

बिहार: जलजमाव को लेकर नीतीश सरकार की बड़ी कार्रवाई, 8 IAS के किए तबादले
Loading...

EXCLUSIVE: शिवराज सरकार में हुआ स्मार्ट सिटी घोटाला! EOW ने शुरू की जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 9:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...