Bihar Election 2020: टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोए लालू की पार्टी के विधायक

राजद के विधायक सुरेंद्र राय (फाइल फोटो)
राजद के विधायक सुरेंद्र राय (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election) पहले चरण के चुनाव के लिए 12 अक्टूबर तक नाम वापस लिए जाएंगे. 12 को ही चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 1:12 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार में होने वाले विधानसभा (Bihar Election 2020) चुनाव से पहले टिकट बंटवारे के साथ ही रूठने और मनाने का सिलिसिला भी लगातार जारी है. इस बीच मुजफ्फरपुर के एक राजद विधायक (RJD MLA) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो फूट-फूटकर रो रहे हैं. जिले में औराई के राजद विधायक प्रोफेसर सुरेन्द्र राय का रोते हुए यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल टिकट कट काटे जाने से नाराज लालू की पार्टी के विधायक जी अपने समर्थकों के साथ बैठक कर रहे थे इसी बीच वो इमोशनल हो गये. इस दौरान विधायक जी ने रोते हुए ही अपने समर्थकों को संबोधित किया. औराई के कल्याणपुर स्थित विधायक जी के आवास पर 7 अक्टूवर को उनके समर्थक जुटे थे जिनको विधायक जी संबोधित कर रहे थे.

पार्टी के दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के नजदीकी माने जाने वाले प्रोफेसर सुरेन्द्र राय ने पिछले चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को हराया था लेकिन इस बार वो दोबारा टिकट नहीं ले सके. इस बीच सोशल मीडिया में राजद नेता के बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही है. न्यूज 18 से बातचीत में विधायक सुरेन्द्र राय ने कहा कि वो लोगों की राय लेकर जल्द ही चुनाव के संबंध में कोई फैसला लेंगे.



मालूम हो कि आरा सदर विधानसभा क्षेत्र के राष्‍ट्रीय जनता दल विधायक अनवर आलम की भी तबीयत टिकट मिलने की खबर के साथ ही अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तबीयत खराब होने के पीछे अचानक हार्ट अटैक आना बताया जा रहा है, अभी उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज