होम /न्यूज /बिहार /

मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल बिजली के पोल से टकराई, हादसे में 2 युवकों की मौत

मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल बिजली के पोल से टकराई, हादसे में 2 युवकों की मौत

अनियंत्रित मोटरसाइकिल के बिजली के पोल से टकराने से दो युवकों की मौत हो गई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अनियंत्रित मोटरसाइकिल के बिजली के पोल से टकराने से दो युवकों की मौत हो गई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: मृतक दोनों युवक किसी काम से गुरुवार को बाजार जा रहे थे, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मोटरसाइकिल बिजली के पोल से जा टकराई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और दोनों युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए. उनके सिर से काफी खून बह रहा था. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

अधिक पढ़ें ...

(प्रियंक सौरभ)

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में रफ्तार का कहर सामने आया है. यहां एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई. इस दुर्घटना (Accident) में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. घटना मुसहरी थाना क्षेत्र के कोठिया की है. बताया जा रहा है कि मृतक दोनों युवक बाजार जा रहे थे, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मोटरसाइकिल बिजली के पोल से जा टकराई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और दोनों युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए. उनके सिर से काफी खून बह रहा था.

स्थानीय लोगों के सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे मुसहरी थाना अध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद सिंह ने आनन-फानन में दोनों घायलों को PHC में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान दरभंगा जिले के विशुनपुर के रहने वाले रवि कुमार (18 वर्ष) और पियर के देवराज (28 वर्ष) के रूप में हुई है.

दोनों युवकों की दुर्घटना में मौत होने से उनके घर में कोहराम और चीख-पुकार मच गयी है. साथ ही गांव में भी मातम पसर गया है. परिजनों ने बताया कि देवराज राजमिस्त्री का काम करता था और रवि मैट्रिक में पढ़ता था. गुरुवार को दोनों किसी काम से बाजार जा रहे थे जब यह दर्दनाक हादसा हुआ.

Tags: Bihar News in hindi, Bike accident, Muzaffarpur news, Road accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर