मुजफ्फरपुर में छात्र संघ चुनाव के दौरान बवाल, पुलिस का लाठीचार्ज
Muzaffarpur News in Hindi

मुजफ्फरपुर में छात्र संघ चुनाव के दौरान बवाल, पुलिस का लाठीचार्ज
पुलिस से उलझते छात्र नेता

पुलिस नें कॉलेज के बाहर सड़क पर जमा हुए छात्रों की भीड़ को भी खदेड़कर भगा दिया उसके बाद कॉलेज में मतदान शुरु हो सका. इस दौरान करीब एक घंटे तक मतदान बाधित रहा

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिहार विश्वविद्यालय के आरडीएस कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के दौरान जमकर हंगामा हुआ. एक छात्रा के आई कार्ड के सवाल पर एबीवीपी और बिहार छात्र संघ के कार्यकर्ता पहले आपस में उलझ गये और उसके बाद कॉलेज परिसर में हंगामा करने लगे.

इस दौरान एक कैंडिडेट को चोट भी आई और उसकी अंगुली जख्मी हो गयी. हंगामे के बाद दोनो गुटों के कार्यकर्ताओं नें बाहरी लोगों को बुला लिया उसके बाद नजारा और भी हंगामेदार हो गया. उत्पाती छात्रों नें पुलिस की एक नही सुनी और सभी मतदान केन्द्रों पर जा जाकर मतदान रोक दिया.

इस बीच कॉलेज प्रशासन उत्पातियों को बाहर जाने के लिए लगातार दबाब बनाता रहा लेकिन हंगामा कर रहे उत्पाती मानने को तैयार नही हुए. करीब आधे घंटे तक आरडीएस कॉलेज का परिसर कुरुक्षेत्र का मैदान बना रहा. इसी बीच कॉलेज प्रशासन नें सिटी एसपी को सूचना दी.



सूचना मिलते हीं सिटी एसपी यू एन वर्मा दलबल के साथ पहुंचे और उत्पातियों को खदेड़ना शुरु कर दिया. उनके साथ कई थानों की पुलिस नें उत्पातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरु कर दिया. सिटी एसपी ने खुद सभी उत्पातियों को कॉलेज कैम्पस के बाहर खदेड़ दिया.



पुलिस नें कॉलेज के बाहर सड़क पर जमा हुए छात्रों की भीड़ को भी खदेड़कर भगा दिया उसके बाद कॉलेज में मतदान शुरु हो सका. इस दौरान करीब एक घंटे तक मतदान बाधित रहा. कॉलेज से सहायक चुनाव अधिकारी ने बताया कि आरडीएस कॉलेज में आठ हजार वोटर हैं लेकिन प्रशासन की ओर से उचित संख्या में पुलिस बल की तैनाती नही की गयी थी. घटना के बाद परिसर मे भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी तब जाकर मतदान कराया जा सका.
First published: March 18, 2018, 5:49 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading