IPS अधिकारी की फर्जी facebook बनाकर कई लड़कियों को फंसाया, इस तरह खुला मामला

आईपीएस ऑफिसर सैयद इमरान मसूद का फेसबुक आईडी बनाकर लड़कियों के साथ अश्लील हरकत यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है.

मुजफ्फरपुर में तैनात एक आईपीएस अधिकारी को यूपी के साइबर फ्रॉड ने शिकार बनाया है. जिले में तैनात आईपीएस ऑफिसर सैयद इमरान मसूद का फेसबुक आईडी बनाकर लड़कियों के साथ अश्लील हरकत यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने फ्रॉड सद्दाम हुसैन को चंदौली से गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर (muffarpur) में तैनात एक आईपीएस अधिकारी (IPS officer) को यूपी के साइबर फ्रॉड (cyber fraud) ने शिकार बनाया है. जिले में तैनात आईपीएस ऑफिसर सैयद इमरान मसूद का फेसबुक आईडी बनाकर लड़कियों के साथ अश्लील हरकत यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. हालांकि मुजफ्फरपुर पुलिस ने फ्रॉड सद्दाम हुसैन को यूपी के चंदौली से गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी सद्दाम हुसैन ने आईपीएस अधिकारी इमरान मसूद की वर्दी में तस्वीर और डिटेल चुरा लिया. उसके बाद सद्दाम ने फर्जी फेसबुक आईडी बना कर लड़कियों को ट्रैप करना शुरू कर दिया. खुद को आईपीएस अधिकारी बताकर सद्दाम लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने लगा. जो लड़कियां उसकी फ्रेंड बन गईं, उन्हें वह पुलिस में नौकरी का झांसा देने लगा. इसी दौरान जो लड़कियां उसके करीब आती गईं. वह उनसे अश्लील चैटिंग करने लगा. चैटिंग में वह लड़कियों को अश्लील तस्वीरें भेजता और उनसे अश्लील डिमांड करने लगा.

इधर तमाम गतिविधियों से बेखबर आईपीएस मसूद अपने काम में लगे रहे. ज्यादा रायता फैल जाने के बाद लोग आईपीएस मसूद को फोन करने लगे. जानकारी मिलने पर इमरान मसूद ने छानबीन की तो सच्चाई सामने आई. फेसबुक की मदद से पुलिस को सद्दाम का ठिकाना पता चल गया. उसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस ने यूपी के चंदौली से आरोपी सद्दाम को दबोच लिया है. पूछताछ में सद्दाम ने काबुल किया है कि इमरान मसूद का स्मार्ट फोटो और आईपीएस रुतबे से उसने कई लड़कियों को ट्रैप भी कर लिया. लेकिन मुजफ्फरपुर पुलिस ने फ्रॉड सद्दाम को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.