छुट्टी पर आने के एक दिन पहले सैप जवान की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने बताया हत्या
Muzaffarpur News in Hindi

छुट्टी पर आने के एक दिन पहले सैप जवान की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने बताया हत्या
मामले की तफ्तीश को पहुंची पुलिस

मृतक जवान अंजनी सिंह ने अपने बेटे को बताया था कि उनपर कुछ दबाब है जिसके चलते वे नौकरी छोड़ना चाहते हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी एक सैप जवान की झाडखंड के गोड्डा में संदेहास्पद मौत हो गयी है. गोड्डा पुलिस ने मृतक जवान अंजनी कुमार सिंह का शव जली हुई हालत में घर पहुंचा दिया और चली गयी इससे परिजनों में काफी नाराजगी है.

अंजनी कुमार जिले के करजा थाना के मड़वन गांव के रहने वाले थे. फौज से रिटायर होने के बाद वे झाड़खंड पुलिस में कार्यरत थे और गोड्डा के मुफ्फसिल थाना इलाके में अडानी ग्रुप के एक पावर प्लांट में तैनात थे. गोड्डा पुलिस नें पहले यह बताया कि दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी है और परिजन पोस्टमार्टम करवाकर शव ले जाएं.

जब परिजन घर से निकल पड़े रास्ते में फोन किया गया कि अंजनी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली है और शव को पोस्टमार्टम के बाद घर भेजा जा रहा है इससे परिजनों का शक काफी बढ गया है. अंजनी सिंह ने अपने बेटे को बताया था कि उनपर कुछ दबाब है जिसके चलते वे नौकरी छोड़ना चाहते हैं. उन्होनें बताया कि 15 मार्च को वे घर लौटने वाले हैं जिसके लिए छुट्टी मिल गयी है लेकिन 15 मार्च को ही बैरक में उनकी मौत हो गयी.



मृतक के परिजनों का कहना है कि हत्या के बाद उनके शव को जलाया गया है क्योंकि पेट्रोल की गंध आ रही है. सूचना मिलने पर मुजफ्फरपुर पुलिस सैप जवान के घर पहुंची. मौके पर पहुंचे डीएसपी सरैया ने कहा कि सम्मान के साथ पुलिस उनका संस्कार कराएगी और परिजनों के बयान पर कार्रवाई की जाएगी.
First published: March 17, 2018, 5:09 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading