लाइव टीवी
Elec-widget

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ 7 लुटेरे गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: December 4, 2019, 12:24 PM IST
मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ 7 लुटेरे गिरफ्तार
पुलिस ने सात लुटेरों को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

कांटी (Kanti) में डीएसपी वेस्ट कृष्ण मुरारी को पांच अपराधियों के जमा होने की सूचना मिली थी. इसके बाद कृष्ण मुरारी ने कांटी पुलिस के साथ घेराबंदी कर चार को पकड़ लिया.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में पुलिस ने सात लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी कांटी और देवरिया थाना (Deoria police station) इलाकों से हुई है. लुटेरों के पास से पुलिस ने पांच पिस्टल, भारी मात्रा में गोलियां और दर्जन भर लूट की बाइक जब्त की है. फिलहाल, पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, कांटी थाना क्षेत्र में डीएसपी वेस्ट कृष्ण मुरारी को पांच अपराधियों के जमा होने की सूचना मिली थी. कृष्ण मुरारी ने कांटी पुलिस के साथ घेराबंदी कर चार को पकड़ लिया, जबकि एक अन्य आरोपी फरार हो गया. उधर देवरिया थाना पुलिस ने लूट के एक अन्य आरोपी को उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से दो पिस्टल भी जब्त किया है. वहीं, जिले के तुर्की ओपी से भी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी से लूट और डकैती पर लगाम लगेगा, क्योंकि ये लोग अपराध की योजना बना रहे थे.

लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था
बता दें कि बीते महीने बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था. घटना नगर थाना इलाके के पुरानी बाजार की थी, जहां लुटेरों ने दिनदहाड़े 9 लाख रुपए लूट लिए थे. लूट की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पेट्रोल पंप के कर्मी कैश लेकर मालिक के घर से जा रहे थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक, अपराधी बाइक पर सवार थे और कैश लूट की इस घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से चलते बने.


रिपोर्ट- सुधीर कुमार 

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बिहार: BHMS के सैकड़ों छात्र 2014 से कर रहे हैं परीक्षा का इंतजार

बढ़ती ही जा रही हैं प्रज्ञा ठाकुर की मुश्किलें, अब मुजफ्फरपुर में केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...