'लापता' तेजस्वी पर 5100 का ईनाम रखने वाले को मिली जान से मारने की धमकी

सामाजिक कार्यकर्ता तमन्‍ना हाशमी ने तेजस्‍वी को लेकर पोस्‍टर लगवाए थे. अब उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी गई है.

News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 10:58 AM IST
'लापता' तेजस्वी पर 5100 का ईनाम रखने वाले को मिली जान से मारने की धमकी
मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव के विरोध में लगाए गए पोस्टर
News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 10:58 AM IST
बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को ढूंढ़ने पर ईनाम देने की घोषणा करने वाले शख्स को जान से मारने की धमकी दी गई है. दरअसल, मुज्फ्फरपुर में चमकी बुखार से लगातार हो रही मौतों और इन सब के बीच तेजस्वी यादव की गैरमौजूदगी को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने तेजस्वी को ढूंढ़ने वाले को 5100 रुपए इनाम देने का ऐलान किया था और जगह-जगह इससे संबंधित पोस्टर भी लगाए गए थे.

पोस्टर में लिखा है
तेजस्वी यादव को लेकर लगाए गए इस पोस्टर में लिखा है कि तेजस्वी लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम के बाद से लापता हैं. तेजस्वी को खोजने वाले को 5100 रुपए नगद बतौर ईनाम के तौर पर दिया जाएगा. पोस्टर समाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी की तरफ से लगाया गया है.

फोन पर मिली धमकी

ऐसा करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक, हाशमी को ये धमकी फोन पर दी गई है. इस मामले में पीड़ित द्वारा पुलिस से शिकायत की गई है. मालूम हो कि बिहार में एईएस से बच्चों की हो रही मौत के बीच नेताओं को खोजने वाले लोगों को इनाम देने का ट्रेंड इन दिनों जोरो पर है. मुजफ्फरपुर के अलावा वैशाली में भी वहां के सांसद, विधायक को ढूंढ़ने के लिए लोगों ने पोस्टर लगा रखा है.

162 पहुंच गया है मौत का आंकड़ा
बिहार के मुजफ्फरपुर में एईएस यानि चमकी बुखार का कहर लगातार जारी है. इस बीमारी से अब तक 162 बच्चों की मौत हो गई है वहीं 600 से अधिक बच्ची इस बीमारी का शिकार हो चुके हैं. अकेले मुजफ्फरपुर में मौत का आंकड़ा 131 जा पहुंचा है.
Loading...

ये भी पढ़ें- इंसेफेलाइटिस से हो रही मौत के लिए लीची यूं ही हो रही बदनाम!

ये भी पढ़ें- AES से बच्चों की मौत के सवाल पर अश्वनी चौबे बोले- सॉरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...