लाइव टीवी

SSP की कुर्सी संभालते ही इस IPS को करना पड़ा एनकाउंटर, लुटेरों को खदेड़ कर दबोचा

SUDHIR KUMAR | News18 Bihar
Updated: November 10, 2019, 9:12 AM IST
SSP की कुर्सी संभालते ही इस IPS को करना पड़ा एनकाउंटर, लुटेरों को खदेड़ कर दबोचा
मुजफ्फफरपुर की सड़कों पर गश्त लगाते एसएसपी

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से जुड़ा है जहां शनिवार की रात पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़ (Encounter) हुई. इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग (Firing) हुई.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. जिले के एसएसपी (SSP) की कमान संभालते ही जयंतकांत की बाइक लुटेरों के साथ मुठभेड़ (Encounter) हो गई, हालांकि एसएसपी जयंतकांत ने अपना जलवा बरकरार रखा और खदेड़ कर दो बाइक लुटेरों को पिस्टल (Pistol) और लूटी गई बाइक के साथ गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग भी हुई. घटना जिले के मोतीपुर थाना और पानापुर ओपी के बीच की है
.
युवक से लूटी थी बाइक और कैश

दरअसल साहेबगंज प्रखंड के कंप्यूटर ऑपरेटर सोनू अपने घर शिवाईपट्टी लौट रहे थे. शनिवार की शाम को मोतीपुर थाना इलाके के रतनपुरा के पास बाइक सवार अपराधियों ने एनएच 28 पर पिस्टल की नोक पर सोनू की बुलेट बाइक छीन ली इसके अलावा ₹10000 और मोबाइल भी लूट लिए. अपराधी उसके बाद कांटी की ओर फरार हो गए. शनिवार को जिले की कमान थामने के बाद एसएसपी जयंत कांत पश्चिमी इलाके में क्षेत्र भ्रमण पर थे तभी एसएसपी को इस घटना की सूचना मिली.

गश्त के दौरान एसएसपी को मिली सूचना

एसएसपी ने दलबल के साथ लुटेरों के भागने के रूप में पीछा किया और कुछ देर बाद ही लुटेरों को ट्रैक कर लिया. पुलिस की गाड़ी देख लुटेरों ने फायरिंग कर दी लेकिन इससे घबराने के बजाय टीम जयंतकांत ने अपराधियों को ललकार लिया और उनकी ओर भी फायरिंग खोल दी. पुलिस टीम ने खदेड़ कर भाग रहे अपराधी की बाइक में ठोकर मार कर गिरा दिया और एक अपराधी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया .

एनकाउंटर के दौरान पकड़ा गया अपराधी
Loading...

पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले एक अपराधी को पकड़ा. उसकी निशानदेही पर एक दूसरा अपराधी भी पकड़ा गया. उसके पास से लूटी गई बाइक भी बरामद कर ली गई है. इस मामले में एसएसपी ने दोनों ओर से फायरिंग की पुष्टि की है. उनका कहना है कि पकड़े गए लुटेरे पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है. पश्चिमी इलाके में रोड पर लूटपाट करने वाले अपराधियों के पूरे गिरोह को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ससुराल से घर लौट रहे ठेकेदार को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: BJP सांसद ने घर में लगवाई राम की प्रतिमा, कहा-भारत की जीत हुई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 9:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...