Home /News /bihar /

SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सुर्खियों में आए संदीप सिंह का क्या है बिहार कनेक्शन?

SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सुर्खियों में आए संदीप सिंह का क्या है बिहार कनेक्शन?

संदीप सिंह ने सुशांत के साथ अपनी चैट शेयर की है. फोटो साभार-@officialsandipssingh/Instagram

संदीप सिंह ने सुशांत के साथ अपनी चैट शेयर की है. फोटो साभार-@officialsandipssingh/Instagram

मुजफ्फरपुर में भी संदीप सिंह (Sandeep Singh) का नाम किसी रहस्य से कम नहीं है. उनके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बातों की चर्चा है.

    पटना. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले की गुत्थियां अब भी नहीं सुलझ पाई हैं. इस मामले में सबसे अधिक चर्चा में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती  (Rhea Chakraborty) रही हैं. इसके साथ ही एक और व्यक्ति है जो सबसे अधिक सुर्खियों में है. उनका नाम है संदीप सिंह. सुशांत की मौत के बाद उनकी एंट्री होने से लेकर शव को एंबुलेंस में रखवाने एवं चालक से मोबाइल पर बात करने जैसी बातों में संदीप सिंह का नाम आ रहा है. इसी क्रम में एक और खुलासा हुआ है कि संदीप सिंह का बिहार से भी कनेक्शन है.

    दरअसल, सीबीआई (CBI) के राडार पर आए सुशांत के कथित दोस्त संदीप सिंह का जन्म मुजफ्फरपुर में हुआ था. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार उनकी मां ममता मुजफ्फरपुर में मिठनपुरा थाना क्षेत्र के चतुर्भुज स्थान की मशहूर नर्तकी थीं. बताया जा रहा है कि उस दौरान जिले में अंडरवर्ल्ड की धमक थी. गैंगवार में चार बहनों में तीसरी नंबर की ममता को 1989 में पैर में गोली मार दी गई थी. हालांकि, इस घटना को संपत्ति विवाद से भी जोड़ा गया था.

    मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना से डरकर ममता अपने बच्चों को लेकर मुंबई चली गईं. उसके बाद से वह यहां नहीं आईं. ममता के बारे में यह भी कहा जाता है कि मुंबई जाने के बाद वह एक होटल के म्यूजिकल प्रोग्राम में काम करती थीं. बताया जा रहा है कि उसी ममता का बेटा संदीप सिंह है. हालांकि, संदीप सिंह के बारे में कई बातें स्पष्ट नहीं हैं और सोशल मीडिया पर कई बातों की चर्चा है.

    बहरहाल, स्थानीय लोग ये भी बताते हैं कि संदीप की मां ममता के भाई और बहन मुजफ्फरपुर में ही रहते हैं, लेकिन वे फिलहाल मीडिया के सामने नहीं आ रहे. यह भी जानकारी मिली है कि मुजफ्फरपुर छोड़ मुंबई गई संदीप की मां ममता शहर छोड़ने के बाद अब तक मात्र एक बार शहर आई थीं. वह भी कुछ खास लोगों से मिल फिर वापस लौट गईं.

    इस बीच यह भी चर्चा है कि संदीप सिंह की कुछ पढ़ाई मुजफ्फरपुर और बाकी की पढ़ाई मुंबई में हुई है. संदीप ने बॉलीवुड में बतौर स्पॉट ब्वॉय करियर की शुरुआत की. करीब चार साल की मशक्कत के बाद खुद का एक प्रोडक्शन हाउस खोला. इसके बाद से अब तक चार बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं. कहा जा रहा है कि सुशांत से रिया चक्रवर्ती ने ही परिचय कराया था.



    यह भी कहा जाता है कि वह रिया के करीबी में से एक हैं. हालांकि, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कहा वह संदीप सिंह को नहीं जानती हैं. एक न्यूज चैनल से बातचीत में रिया ने बताया, 'मैं संदीप सिंह को नहीं जानती. अगर वह सुशांत को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं तो कहां थे पिछले डेढ़ साल तक, मैंने ना कभी उनका नाम सुना, न ही वो घर पर आए. रिया ने कहा कि मैं गारंटी देती हूं कि सुशांत की कॉल लॉग में भी संदीप सिंह का कोई नाम नहीं होगा.

    Tags: CBI, CBI investigation, Muzaffarpur news, Rhea chakraborty, Sandeep singh, Sushant singh Rajput, पटना, मुजफ्फरपुर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर