Assembly Banner 2021

मुजफ्फरपुरः रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे गड्ढे में मिली लाश

बिहार के मुजफ्फरपुर में कर्मचारी की गोली मारकर हत्या.  (सांकेतिक फोटो)

बिहार के मुजफ्फरपुर में कर्मचारी की गोली मारकर हत्या. (सांकेतिक फोटो)

Murder In Muzaffarpur: मृतक की जेब में रखे कागजों के आधार पर पहचान हो पाई. कागजात से ही पता चला कि वह मुजफ्फरपुर के रजिस्ट्री आफिस (Registry Office) में काम करता था. घटना के पीछे की वजहों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में रजिस्ट्री ऑफिस के एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक का शव मनियारी थाना के रामपुर काशी गांव के पास मुजफ्फरपुर-महुआ मुख्य मार्ग पर सड़क किनारे मिला. मृतक के पॉकेट में रखे कागजात के आधार पर उसकी पहचान हो पाई. मरने वाले की पहचान वैशाली के चेहरा कलां के मझिया गांव निवासी अब्दुल कुद्दुस के रुप में हुई है. अब्दुल कुददुस की हत्या की खबर फैलने के बाद मृतक के ननिहाल से लोग आए और लाश की शिनाख्त की.

मृतक के मामा तनवीर आलम नें बताया कि अब्दुल कुद्दुस मुजफ्फरपुर रजिस्ट्री ऑफिस में काम करता था. बीती शाम ड्यूटी से निकलने के बाद वह घर नहीं पहुंचा था. रात में ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गयी और शव को ठिकाने लगाने के लिए मनियारी के रामपुर काशी के पास सड़क किनारे गड्ढे में फेंक दिया गया था. एक स्थानीय जन प्रतिनिधि अफरोज आलम ने बताया कि सुबह-सुबह इलाके में हत्या की खबर से सनसनी फैल गयी.

बेखौफ अपराधों से पुलिस महकमे में बेचैनी


स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर
दी. पुलिस ने मौके हीं शव का पंचनामा बनाया और रिपोर्ट तैयार कर वहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है, पुलिस महकमे में इस हत्याकांड से भारी अफरातफरी और बेचैनी का माहौल है, क्योंकि जिले में बेखौफ हो रहे अपराधों और हत्याकांड से उसकी छवि काफी खराब हो रही है. हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है. पुलिस और स्थानीय संबंधियों ने मृतक के घर पर सूचना भेज दी है. पुलिस उनके आने का इंतजार कर रही है ताकि आवश्यक जानकारी लेकर छानबीन को आगे बढाया जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज