Home /News /bihar /

बिहार: उप डाकपाल की ऑफिस में जिंदा जलकर मौत, आत्मदाह बता रही पुलिस

बिहार: उप डाकपाल की ऑफिस में जिंदा जलकर मौत, आत्मदाह बता रही पुलिस

मुजफ्फरपुर में सब पोस्टमास्टर ने आत्मदाह कर लिया.

मुजफ्फरपुर में सब पोस्टमास्टर ने आत्मदाह कर लिया.

पुलिस ने कहा है कि किस हालात में संजय ने आत्महत्या (Suicide) की, यह अनुसंधान (Investigation) का मुख्य बिंदु है. सूत्रों से सूचना मिल रही है कि संजय का तबादला हो गया था इस वजह से वे कुछ तनाव में थे.

मुजफ्फरपुर. आरडीएस कॉलेज पोस्ट ऑफिस के उप डाकपाल (Sub postmaster) संजय कुमार सिन्हा की कार्यालय में जिंदा जलकर मौत हो गई. आग इतनी भयावह थी की मौके पर पहुंची पुलिस ने बालू डाल कर आग बुझाई.  पुलिस का कहना है कि उप डाकपाल संजय सिन्हा ने आत्मदाह किया है क्योंकि मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है. हालांकि पुलिस ने उस सुसाइड नोट के छानबीन (Investigation) की बात भी कही है.

इस बीच मिली जानकारी के मुताबिक सब पोस्ट मास्टर संजय सिन्हा वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के निवासी थे और मुजफ्फरपुर में P&T कॉलोनी में रहते थे. मंगलवार को संजय जब अपने कार्यालय पहुंचे तो अकेले थे. अचानक आसपास के लोगों ने कार्यालय में आग जलते देखा. पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आग बुझाई.

ऑफिस पहुंचे एक डाक बैंकिंग एजेंट ने बताया कि संजय की पत्नी ने उसे फोन करके कहा था कि संजय फोन नहीं उठा रहे हैं.जानकारी लेने जब ऑफिस पहुंचा तो पता चला कि जलकर संजय की मौत हो चुकी थी. एजेंट रंजन ने बताया कि 1 महीने की छुट्टी के बाद संजय कार्यालय लौटे थे और अचानक यह घटना हो गई.

पुलिस ने पोस्ट ऑफिस के कार्यालय को सील कर दिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. काजी मोहम्मदपुर थाना अध्यक्ष मोहम्मद शुजाउद्दीन ने बताया कि परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है और इस कांड की गहन छानबीन की जा रही है. पुलिस इसे कई एंगल से देख रही है. हालांकि प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर इसकी जांच की जा रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Muzaffarpur news, Suicide, मुजफ्फरपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर