Home /News /bihar /

जिस थाने का सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर ने किया था उद्घाटन, बिहार पुलिस ने उसी में पीटा

जिस थाने का सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर ने किया था उद्घाटन, बिहार पुलिस ने उसी में पीटा

बिहार के मुजफ्फरपुर में सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर को पुलिस ने पीटा

बिहार के मुजफ्फरपुर में सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर को पुलिस ने पीटा

Sachin Tendulkar Fan Sudhir Kumar: सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर की पुलिस ने गुरुवार की शाम थाना परिसर में ही पिटाई कर दी. सुधीर कुमार की पिटाई का आरोप थाने के मुंशी पर लगा है जिसने गाली देते हुए उनकी उस समय पिटाई की जब सुधीर अपने भाई से मिलने थाना गए थे.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरपुर. सचिन तेंदुलकर को भगवान मानने वाले, उनके मैच देखने के लिए सात समंदर पार तक जाने वाले जबरा फैन सुधीर कुमार (Sachin Tendulkar Fan Sudhir Kumar) की बिहार में पुलिस ने पिटाई कर दी है. मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले से जुड़ा हुआ है जहां के टाउन थाना में पूर्व क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार की एक पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी. खास बात ये है कि जिस टाउन थाना में सुधीर की पिटाई की गई है उसका उदघाटन भी सुधीर ने ही किया था.

जानकारी के मुताबिक थाने के एक मुंशी ने उन्हें गाली दी फिर मारने के लिए हाथ उठाया लेकिन, हाथ से नहीं मारकर दो लात उनके पैर पर मारा और गाली देकर थाना से भगा दिया. पीड़ित सुधीर इस घटना से काफी मर्माहत हुए. उन्होंने टाउन DSP रामनरेश पासवान से इसकी शिकायत भी की. जिसके बाद डीएसपी ने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. घटना के बारे में बताया गया कि गुरुवार को टाउन थाना की पुलिस ने सुधीर के चचेरे भाई किशन कुमार को हिरासत में लिया था.

जब शाम को सुधीर दामोदरपुर अपने आवास पर पहुंचे तो उन्हें घरवालों ने इसकी जानकारी दी. इसके बाद सुधीर भागते हुए टाउन थाना पहुंचे तो देखा कि उनका भाई हाजत में बंद है. वो उससे पूछने लगे कि किस मामले में उठाया है तो उसने बताया कि उसके एक दोस्त ने जमीन खरीदा था. उस जमीन को लेकर कुछ लफड़ा हुआ था. उसी में एक पक्ष ने FIR दर्ज कराया था जबकि इसके बारे में उसे कुछ जानकारी भी नहीं है, फिर भी पुलिस उसे पकड़ कर ले आयी है.

सुधीर अपने भाई से बात कर रहे थे, तभी एक मुंशी गुस्से में सिरिस्ता से बाहर निकले और विवाद करने लगे. फिर उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया. जब सुधीर ने इसका विरोध किया तो उनके साथ थाना पर मारपीट की गई. इसके बाद सुधीर वहां से चुपचाप बाहर निकल गए फिर DSP से शिकायत की.

पुलिस से पिटने वाले सुधीर ने कहा कि यह मेरा दुर्भाग्य है कि आज से कुछ साल पहले जब यह थाना भवन नया बना था, उस समय उन्हें सेलिब्रिटी के तौर पर उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था. उन्होंने फीता काटकर इसका उद्घाटन भी किया था  लेकिन, आज उसी थाने में उनके साथ मारपीट की गई है. जब मेरे साथ इस तरह की घटना हो सकती है तो आम जनता के साथ पुलिस कैसे पेश आती होगी, ये समझा जा सकता है.

रिपोर्ट- प्रियांक सौरव

Tags: Bihar News, Muzaffarnagar news, Sachin teandulkar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर