मुजफ्फरपुर के वकील की गोली लगने से संदेहास्पद मौत, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा केस
Muzaffarpur News in Hindi

मुजफ्फरपुर के वकील की गोली लगने से संदेहास्पद मौत, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा केस
मुजफ्फरपुर के मृतक वकील की फाइल फोटो

अधिवक्ता का नाम अशोक कुमार निराला है. परिजनों को रात करीब 10 बजे उनकी लाश मिली. वकील के दोस्तों का कहना है कि उनकी हत्या हुई है लेकिन पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या ही मान रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 8:43 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवा अधिवक्ता अशोक कुमार निराला की गोली लगने से मौत हो गई है. घटना सोमवार की रात को तुर्की ओपी के मादापुर गांव में हुई. अधिवक्ता अशोक निराला मादा पुर के ही निवासी थे. उनके सिर में 2 गोलियां लगी है. फिलहाल उनकी मौत का मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक अधिवक्ता अशोक निराला के परिजनों को रात करीब 10 बजे सूचना मिली कि गांव के नाहर ढाला के पास अशोक निराला पड़े हुए हैं और उनके सिर में गोली लगी हुई है. आनन-फानन में परिजन उन्हें निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर तुर्की ओपी पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

अधिवक्ता अशोक कुमार निराला मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे. उनके साथी अधिवक्ता सुशील कुमार का कहना है कि अशोक निराला ने कई शराब कारोबारियों के धंधे का खुलासा किया था और कई धंधे वालों को गिरफ़्तार भी कराया था. उन्होंने आशंका जताई है कि इन्हीं लोगों ने अधिवक्ता की हत्या की है.



तुर्की ओपी के थानेदार ललित कुमार ने अधिवक्ता द्वारा खुदकुशी किए जाने की आशंका जाहिर की है. फिलहाल मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारण स्पष्ट हो पाएगा. इस बीच अशोक निराला के मौत से मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सोसाइटी में शोक की लहर फैल गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज