Home /News /bihar /

Muzaffarpur Crime: कलम थामने वाले हाथ ने बंदूक की नोक पर महिला से किया रेप

Muzaffarpur Crime: कलम थामने वाले हाथ ने बंदूक की नोक पर महिला से किया रेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Crime Against Woman: मुजफ्फरपुर में किराये के मकान में रहने वाली एक महिला के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. बलात्‍कार का आरोप पेशे से शिक्षक एक शख्‍स पर लगा है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उनका कई बार बलात्‍कार किया. शिकायत मिलने के बाद स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट – प्रियांक सौरभ

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से महिला पर अत्‍याचार का एक और मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक पर हथियार के बल पर महिला से दुष्कर्म का आरोप लगा है. वारदात ज़िले के अहियापुर थाना क्षेत्र की है. पीड़िता किराए के मकान में रहती है. महिला ने बताया कि दुष्कर्म की शिकायत थाने में करने पर हत्या की धमकी भी दी गई है. पीड़िता काफी डरी हुई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस छानबीन कर रही है.

पीड़ि‍त महिला ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि आरोपी शनिवार (8 जनवरी 2022) की देर शाम 7 बजे उनके किराए के कमरे में जबरन घुस गया और रेप किया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी पेशे से शिक्षक है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने रिवॉल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी दी फिर उनके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपित पूर्व में भी उनके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है. विरोध करने पर पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देता है. पीड़‍िता का कहना है कि आरोपी दबंग और अपराधी प्रवृत्ति का है. वह अक्‍सर परिजनों की हत्‍या करने की धमकी देता रहता था, जिस वजह से उन्‍होंने अभी तक थाने में इसकी शिकायत नहीं दी थी.

New Expressway in Bihar: बिहार को एक और एक्‍सप्रेस वे की सौगात, 10 जिलों से गुजरेगी हाई स्‍पीड रोड

पुलिस पर गंभीर आरोप

पीड़िता ने बताया कि उनके साथ हुई दुष्कर्म की घटना के बाद वह रात में महिला थाने पहुंची थी, लेकिन वहां उनकी शिकायत नहीं ली गई थी. इस पर वह वापस लौट गई थीं. रविवार को उन्‍होंने इसकी शिकायत अहियापुर थाने में की. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. अहियापुर थाना में पदस्थापित महिला दारोगा ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है. आगे की तफ्तीश की जा रही है.

Tags: Crime News, Muzaffarpur latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर