होम /न्यूज /बिहार /कुढ़नी उपचुनाव: तेजस्वी ने खोला राज कि ओवैसी कि सियासत पर उन्हें क्यों है 'ऑब्जेक्शन'?

कुढ़नी उपचुनाव: तेजस्वी ने खोला राज कि ओवैसी कि सियासत पर उन्हें क्यों है 'ऑब्जेक्शन'?

तेजस्वी यादव ने असदुद्दीन ओवेसी की एआईएमआईएम को बताया बीजेपी की बी टीम. (news18Hindi)

तेजस्वी यादव ने असदुद्दीन ओवेसी की एआईएमआईएम को बताया बीजेपी की बी टीम. (news18Hindi)

Bihar By-Election: बिहार में कुढ़नी उपचुनाव में AIMIM का उम्मीदवार उतारने के बाद मुकाबला दिलचस्प होता दिख रही है. ओवैसी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM ने गोपालगंज के बाद कुढ़नी में भी अपना उम्मीदवार खड़ा किया है.
कुढ़नी में अल्पसंख्यक वोट बैंक में बिखराव ना हो इसे लेकर राजद-जेडीयू, दोनों मेहनत कर रहे हैं.
डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम को भाजपा की बी टीम कहा.

मुजफ्फरपुर. कुढ़नी में हो रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर एक तरफ जहां जेडीयू पूरा दमखम लगाए हुए है, तो वहीं दूसरी तरफ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने गोपालगंज के बाद अब कुढ़नी में भी अपना उम्मीदवार खड़ा कर गठबंधन की बेचैनी बढ़ा दी है. तेजस्वी यादव ने भी जनसभा कर उपचुनाव के जीत को लेकर रणनीति साफ कर दी है. कुढ़नी में अल्पसंख्यक वोट बैंक में बिखराव ना हो इसे लेकर राजद और जेडीयू दोनों मेहनत कर रहे हैं और लोगों को AIMIM को बीजेपी का बी टीम बताकर निशाना साधने की कोशिश कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने बुधवार को कुढ़नी के तुर्की में जनसभा करते हुए बताया कि ओवैसी की पार्टी AIMIM बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. लोगों को लगता है कि दोनों अलग है तो ऐसा नहीं है. तेजस्वी ने विस्तार से बताते हुए कहा कि AIMIM की पार्टी आखिर अपने गढ़ हैदराबाद में होने वाले उपचुनाव क्यों नहीं लड़ रही. ओवैसी की पार्टी हैदराबाद के साथ तेलांगना, आंध्र कही भी उपचुनाव में नहीं लड़ रही फिर बिहार में हो रहे उपचुनाव में क्यों लड़ रही है, यह समझने की जरूरत है.

एनआईटी पटना के 70% स्टूडेंट्स को शुरुआत में ही मिले प्लेसमेंट, ऑफर देख खिले छात्रों के चेहरे

तेजस्वी यादव ने आगे कहा, बीजेपी ओवैसी के साथ मिलकर अल्पसंख्यक वोट के बिखराव की राजनीति कर रही  है ताकि, गठबंधन को नुकसान हो पर लोग अब समझ चुके हैं और AIMIM के साथ जाकर वोट बर्बाद नहीं करेंगे. लोगों को AIMIM को सबक सिखाना चाहिए.

गिरिराज ने AIMIM को बताया जिन्ना के बीज

तेजस्वी द्वारा ओवैसी की पार्टी को बीजेपी का बी टीम बताए जाने पर बीजेपी सांसद और मंत्री गिरिराज सिंह ने AIMIM को जिन्ना के सोच का बीज करार दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि AIMIM बीजेपी की बी टीम नहीं बल्कि जिन्ना के सोच वाले बीज को देश भर में फैलाने वाला दल है. औवैसी की पार्टी AIMIM देश भर के राज्यों में जिन्ना की सोच को बढ़ाने का काम कर रही है. बीजेपी को ओवैसी से कोई मतलब नहीं हम कुढ़नी का चुनाव हर हालत में जीतेगे.

Tags: Bihar News, Muzaffarpur news, Tejashvi Yadav

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें