अवैध संबंध में बाधक बनता था 10 साल का मासूम, मां के प्रेमी ने कर डाली निर्मम हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई हत्या की घटना के बारे में जानकारी देते एएसपी

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ भी कर रही है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में मां के अवैध संबंध में 10 साल के एक बच्चे की जान चली गई. मां के प्रेमी ने 10 साल के मासूम को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि बच्चे ने दोनों को एक साथ देख लिया था. हत्या की ये घटना बरूराज थाना क्षेत्र के हरनाही गांव की है. इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया है वहीं बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH  भेज दिया है.

एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि बरूराज के हरनाही गांव में खेत में 10 साल के बच्चे का शव मिला. बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई थी. उसके नाक मुंह से खून भी निकला हुआ था. इस घटना की सूचना जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. शव देख कर बच्चे का पूरा परिवार दहाड़ मार मार कर रोने लगा.  सूचना मिलने पर बरुराज थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि बच्चे के घर में संजय पंडित नामक एक व्यक्ति आकर रहता है. बच्चे का पिता दिव्यांग है. ग्रामीणों ने  पुलिस को बताया कि संजय पंडित का बच्चे की मां से प्रेम संबंध है जिसे बच्चे ने एक बार देख लिया था.

परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी संजय पंडित शाम को बच्चे को बारात में डीजे दिखाने के बहाने ले गया था. उसके बाद बच्चा घर नहीं लौटा और सुनसान खेत में उसकी डेड बॉडी मिला. एसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने कहा है कि हिरासत में लिए गए आरोपी संजय पंडित से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. बच्चे के पिता के बयान पर बरुराज थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.