लाइव टीवी

लूटपाट कर रहे अपराधियों ने चालक की गोली मारकर की हत्या

News18 Bihar
Updated: October 15, 2019, 11:41 AM IST
लूटपाट कर रहे अपराधियों ने चालक की गोली मारकर की हत्या
मुजफ्फरपुर में गोली मारकर ऑटो चालक की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो )

मामला मनियारी (Maniyari) थाना क्षेत्र स्थित मिश्रा टोला के पास का है. चालक खकखन साह सिलौत स्टेशन से सवारी लेकर बाघी जा रहा था. तभी...

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक ऑटो चालक (Auto driver) की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान खकखन साह के रूप में हुई है. वहीं, घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गाय है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मनियारी थाना क्षेत्र स्थित मिश्रा टोला के पास का है. मंगलवार सुबह ड्राइवर खकखन साह सिलौत स्टेशन से सवारी लेकर बाघी जा रहा था. तभी रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने उसे रोकने की कोशिश की. इसके बाद चालक गाड़ी तेजी से भागने लगा. लेकिन अपराधियों ने गाड़ी को रोकर उसमें बैठे दोनों यात्रियों को लूटना शुरू कर दिया. इसी बीच खकखन जंगल की ओर भागने लगा. ऐसे में अपराधियों ने लुट छोड़कर चालक को पीछा करना शुरू कर दिया और जंगल में ही गोली मार दी.

भाग कर गांव में सूचना दी
उधर यात्रियों ने भाग कर गांव में सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजन खकखन को बैरिया स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई. हत्या से आक्रोशित लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और मुआवजा के साथ वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं.

अशोक महतो चौक पर पान खाने गए थे
बता दें कि सोमवार को सहरसा जिले में बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोली मारकर एक प्रोफेसर की जान ले ली थी. मृतक प्रोफेसर का नाम अशोक कुमार महतो था. घटना सहरसा के बैजनाथपुर ओपी के पटेल चौक की थी. परिजनों के मुताबिक, रोज की तरह अशोक महतो चौक पर पान खाने गए थे. जब वो पान खाकर घर लौट रहे थे तो इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनको गोली मार दी. गोली लगने के बाद आनन-फानन में घायल प्रोफेसर को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

रिपोर्ट- सुधीर
Loading...

ये भी पढ़ें- 

शर्मनाक! रात में सो रही 13 साल की बेटी से पिता ने की रेप की कोशिश

अयोध्या: SC का निर्देश-UP सुन्नी वक्फ बोर्ड के प्रमुख को सुरक्षा दे योगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...