लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर में आक्रोशित महिलाओं ने पुलिस को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा

News18 Bihar
Updated: December 22, 2018, 1:18 PM IST

घटना कटरा थाना के परसौल गांव की है. गांव के रघुनाथ राम का बेटा अशोक राम बीती रात घर से निकला था, लेकिन रात को ‌‌वह घर नहीं लौटा.

  • Share this:
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने एक युवक की  हत्या कर दी. हत्या से आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पुलिस गाड़ी को बुरी तरह से तोड़ दिया. घटना की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस मौके पर पहुंच गई. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना कटरा थाना के परसौल गांव की है. गांव के रघुनाथ राम का बेटा अशोक राम बीती रात घर से निकला था, लेकिन रात को ‌‌वह घर नहीं लौटा. अगले दिन लोगों ने अशोक का शव गांव के खेत में देखा. उसके बाद गांव में सनसनी फैल गयी.

सूचना मिलने के बाद जब गांव में पुलिस पहुंची तो लोग और आक्रोशित हो गए, क्योंकि इस इलाके में हत्या की कई वारदातें हो चुकी हैं. आक्रोशित लोगों ने पुलिस की जीप में तोड़फोड़ की. ऐसे में पुलिस को हलक डंडा भी चलाना पड़ा. इससे महिलाएं काफी आक्रोशित हो गईं. महिलाओं ने पुलिस वालों की पिटाई शुरु कर दी.

ये भी पढ़ें- PHTOS: परीक्षा केंद्र पर नहीं थी लाइट की व्यवस्था, इमरजेंसी लाइट लेकर पहुंचे परीक्षार्थी

जैसे- तैसे पुलिस वहां से बचकर निकली. मौके पर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग की जा रही है. ग्रामीणों ने शव को उठाने से रोक दिया है.

ये भी पढ़ें- जेल से निकलते ही गोली मारकर कर दी गई हत्या, शव को खेत में फेंका

रिपोर्ट- सुधीर कुमार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2018, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर