Home /News /bihar /

समझौता कराकर लौट रही सास को दामाद ने कार से कुचला, मौके पर हुई मौत

समझौता कराकर लौट रही सास को दामाद ने कार से कुचला, मौके पर हुई मौत

मामला अहियापुर थाना इलाके के बैरिया चाणक्यपूरी का है. आरोपी दमात का मान चुमन पाण्डेय है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

    बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक दामाद ने अपनी सास को कार से कुचलकर मार डाला. इसके बाद अपनी एक साली और साले को भी कार से ठोकर मारकर जख्मी कर दिया. दोनों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज करने के बाद दोनों को पटना रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    मामला अहियापुर थाना इलाके के बैरिया चाणक्यपूरी का है. आरोपी दमात का मान चुमन पाण्डेय है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. बता दें कि पारु के मठिया की रहने वाली मृतका कृष्णा देवी की बेटी गुड़िया की शादी छह साल पहले मोतीपुर के नवलपुर पंचायत के चुमन पाण्डेय से हुई थी. चुमन  की यह दूसरी शादी है. उसकी पहली पत्नी सुमन पाण्डेय नवलपुर पंचायत की मुखिया है. चुमन गुड़िया को अहियापुर के चाणक्यपूरी में डेरा लेकर रखता था. पिछले कुछ दिनों से चुमन और गुड़िया के बीच विवाद चल रहा था.

    सास कृष्णा अपने बेटे रवि शुक्ला और बेटी चांदनी के साथ बेटी- दामाद के घर मामले का समझौता कराने के लिए आई थी. दिन में दोनों पक्षों के बीच विवाद और गाली - गलौज भी हुआ था. वहीं, रात को जब कृष्णा देवी रवि और चांदनी के साथ बाइक से लौट रहे थी, तभी चुमन ने कार से उनकी बाइक में जानबूझकर ठोकर मार दी. जिससे कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रवि और चांदनी गंभीर रूप से घायल हो गए.

    सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया गया है. साथ ही परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

    रिपोर्ट- सुधीर कुमार

    ये भी पढ़ें- 

    पंचायत ने दुष्कर्मी को नहीं दी सजा तो महिला ने गोली मारकर की खुदकुशी

    लावारिस हालत में खड़ी गाड़ी से 100 किलो विस्फोटक बरामद, जांच शुरू

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Muzaffarpur news, Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर