• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तीन मासूमों के साथ बर्बरता! खंभे से बांधकर पहले पीटा... फिर नंगा कर मोमबत्ती से जलाया

तीन मासूमों के साथ बर्बरता! खंभे से बांधकर पहले पीटा... फिर नंगा कर मोमबत्ती से जलाया

मुजफ्फरपुर में तीन मासूमों के साथ दरिंदगी

एक बच्चे के पिता ने हिम्मत करके साहिबगंज थाना पुलिस (Sahebganj police station) को शिकायत का आवेदन दिया है, जबकि दो बच्चों के पिता अभी भी सामने आने को तैयार नहीं हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. भीड़तंत्र का खौफनाक चेहरा एक बार फिर उजागर हुआ है. भीड़ में शामिल लोगों ने बारह- तेरह साल के तीन बच्चों को न सिर्फ खंभे में बांधकर पीटा गया बल्कि जलती मोमबत्ती से उनके शरीर के कई हिस्सों को भी जला दिया गया. घटना साहेबगंज थाना (Sahebganj police station) के हुसेपुर गांव की है. इन बच्चों पर रुपए चोरी का आरोप है.  बताया जा रहा है कि करीब 1 घंटे तक बर्बरता का यह खौफनाक खेल खेला गया. बच्चे लगातार रोते गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन मौके पर मौजूद करीब एक सौ लोगों की भीड़ में एक भी आदमी उन्हें बचाने सामने नहीं आया. घटना का वीडियो सामने आने पर पुलिस की नींद उड़ गई. घटना 5 जुलाई की बताई जा रही है.

पीड़ित पिता ने थाना में दिया आवेदन

बहरहाल अब एक बच्चे के पिता ने हिम्मत करके साहिबगंज थाना पुलिस को शिकायत का आवेदन दिया है, जबकि दो बच्चों के पिता अभी भी सामने आने को तैयार नहीं हैं. हालांकि पुलिस कम्प्लेंट के बाद से आरोपी फरार हैं. जानकारी के मुताबिक साहिबगंज के हुसेपुर नया टोला के तीनों बच्चों को  गांव के प्रदीप राय सुदीप राय रामजन्म राय छोटेलाल राय संतोष राय कैलाश राय ने मिलकर एक झोपड़ी के अंदर खंभे से बांध दिया. प्रदीप राय बार-बार इन बच्चों पर पैसा चोरी का आरोप लगा रहा था और उनकी पिटाई कर रहा था. बच्चों को देखकर मौके पर भारी भीड़ जुट गई और इसी में किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया.

वीडियो हुआ वायरल तो सामने आया मामला

वीडियो में साफ दिखता है कि कैसे बच्चे गिड़गिड़ा रहे हैं और जलती मोमबत्ती से उनकी पीठ जलायी जा रही है. आरोपियों ने बच्चों की पैंट भी उतार दी और उनके नितंबों को जल रही मोमबत्ती से कई बार जलाया. इस दौरान बच्चे रोते चिल्लाते रहे लेकिन किसी को उन पर दया नहीं आई.बर्बरता का यह खेल करीब 1 घंटे तक खेला गया.  बाद में जब बच्चों से कुछ हासिल नहीं हुआ तो उन्हें छोड़ दिया गया. घर पहुंचे बच्चों ने अपने परिजनों को जानकारी दी तब जाकर मामला सामने आया. साहिबगंज पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट जाने का दावा कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज