मुजफ्फरपुर में एक साथ कोरोना के तीन मरीज मिलने से हड़कंप, सभी अहमदाबाद से लौटे थे घर
Muzaffarpur News in Hindi

मुजफ्फरपुर में एक साथ कोरोना के तीन मरीज मिलने से हड़कंप, सभी अहमदाबाद से लौटे थे घर
मामले की जांच की जा रही है. (File Photo)

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि तीनों मजदूरों को मुशहरी के प्रखंड स्तरीय कोरेण्टाइन सेंटर (Quarantine Center) पर आइसोलेट किया गया था. जांच रिपोर्ट आने के बाद इन्हें कोविड केअर सेंटर शिफ्ट कर दिया गया है

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दस्तक दे दी है. जिले में तीन कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीज पाए गए हैं. ये तीनों जिले के मुशहरी प्रखंड के निवासी हैं जो 6 मई को अहमदाबाद से आये थे. अहमदाबाद से ये तीनों सीतामढ़ी आये थे जिन्हें बस से मुजफ्फरपुर लाया गया था. इन लोगों को मुशहरी के प्रखंड क्वारेंटाईन सेन्टर में रखा गया था.

47 में से तीन सैंपल पॉजिटिव

सदर अस्पताल से इनके रैंडम सैम्पल वायरोलॉजी सेन्टर भेज गया था. 7 मई को कुल 47 सैम्पल भेजे गए जिनमें से 3 पॉजिटिव पाए गए हैं. SKMCH के अधीक्षक डॉ एस के शाही ने इसकी पुष्टि की है. एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने से मुजफ्फरपुर के लोग दहशत में आ गए हैं. इनमें से एक मरीज शहर के चंदवारा मोहल्ले के है जबकि दो मरीज शहर से सटे एक गांव के हैं.



साथ के लोगों को किया गया क्वारेंटाइन
डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि तीनों मजदूरों को मुशहरी के प्रखंड स्तरीय क्वारेण्टाइन सेंटर पर आइसोलेट किया गया था. जांच रिपोर्ट आने के बाद इन्हें कोविड केअर सेंटर शिफ्ट कर दिया गया है. डीएम ने कहा है कि इन तीनों के साथ आए सभी लोग विभिन्न जिलों में कोरेण्टाइन सेंटर पर रखा गया है इस वजह से पैनिक होने की जरूरत रही है.

मास्क बना अनिवार्य

डीएम ने लोगों से अपील की है कि डरने की जरूरत नही है हालांकि उन्होंने लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का आदेश दिया है. इधर अस्पताल के अधीक्षक डॉ सुनील कुमार शाही ने कहा है कि मास्क का शत प्रतिशत पालन अब अनिवार्य हो गया है. आम लोग बगैर मास्क नही निकलें और किसी भी अन्य के क्लोज कांटेक्ट बिल्कुल नही आएं.

ये भी पढ़ें- बिहार: JDU विधायक के देवर समेत दो को सरेआम मारी गोली, पत्रकार की हालत नाजुक

ये भी पढे़ं- वनवास से लौटने के दौरान श्रीराम ने किया था स्नान, अब बिहार की इस नदी में भी साबरमती की तर्ज पर बन रहा रिवर फ्रंट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading