Tik Tok बनाने के लिए नदी में कूदे थे 4 दोस्त, डूबने से 3 की हुई मौत

पुलिस इन सभी के परिजन से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई.

News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 10:03 AM IST
Tik Tok बनाने के लिए नदी में कूदे थे 4 दोस्त, डूबने से 3 की हुई मौत
मुजफ्फरपुर में हुए हादसे के बाद शवों को तलाशती एसडीआरएफ की टीम
News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 10:03 AM IST
बिहार में Tik Tok के क्रेज ने एक बार फिर से मासूमों की जान ले ली है. मामला मुजफ्फरपुर से जुड़ा है जहां टिक-टॉक वीडियो बनाने के क्रम में तीन स्कूली बच्चे बूढ़ी गंडक नदी में डूब गए हैं. बच्चों की तलाश जारी है, लेकिन उनके शव नहीं मिल सके हैं.

SDRF की टीम पहुंची

एसडीआरएफ की मदद से तीनों बच्चों के शव को खोजा जा रहा है. घटना जिले के अहियापुर थाना के संगमघाट की है. जानकारी के मुताबिक, ब्रम्हपुरा के राहुल नगर का छात्र प्रिंस, आकाश और आयुष्मान तथा बैरिया का पीयूष चारों घर से स्कूल के लिए निकले थे. चारों स्कूल जाने के बजाय संगम घाट पर चले गए.

तीन नहा रहे थे तो चौथा कर रहा वीडियो शूट

इस बीच तीन दोस्त नहा रहे थे, जबकि चौथा उनका वीडियो बनाने लगा. इसी बीच तीनों बच्चे डूब गए जिन्हें बचाने के लिए चौथा बच्चा भी नदी में जा कूदा, लेकिन वह अपने दोस्तों को बचा नहींं सका. हालांकि, वह किसी तरह बच कर निकल आया. पुलिस इन सभी के परिजन से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है. मामले की जानकारी स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को मिली. सूचना मिलने पर अहियापुर पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर पहुंची.

घटना के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई.


पहले भी गई हैं जान
Loading...

मालूम हो कि इस घटना से पहले भी बिहार के ही दरभंगा और हाजीपुर में भी टिक-टॉक बनाने के क्रम में युवकों की जान चली गई थी. मुजफ्फरपुर में हुई इस घटना के बाद मृतक बच्चों के घर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

(रिपोर्ट- सुधीर कुमार)

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के विकास में बाधक था अनुच्‍छेद 370: गिरिराज

पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा, फिर हुआ ये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...