लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर में 1610 गोलियों का जखीरा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: September 16, 2019, 12:37 PM IST
मुजफ्फरपुर में 1610 गोलियों का जखीरा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
गोलियों का जखीरा बरामद

मामला मुजफ्फरपुर के फकुली चौक के पास का है. पुलिस ने रविवार को तीनों शातिर हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2019, 12:37 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस ने तीन शातिर हथियार तस्करों (Weapon smugglers) को गिरफ्तार किया है. कहा जा रहा है कि पुलिस ने एसटीएफ (STF) के सहयोग से इन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से विभिन्न बोर के 1610 कारतूस बरामद किया है. तस्करों की पहचान आशिक अंसारी, शमशेर और अकील के रूप में की गई है. फिलहाल, तीनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है.

मामला मुजफ्फरपुर के फकुली चौक के पास का है
जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरपुर के फकुली चौक के पास का है. पुलिस ने रविवार को तीनों शातिर हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया. स्थानीय थाना पुलिस की माने तो तीनों तस्कर यूपी से गोलियां लाकर अपराधियों को सप्लाई करने के लिए बस से जा रहे थे. तीनों उत्तर बिहार के कई जिलों के बड़े गैंगस्टर के अलावा लूटपाट करने वाले अपराधियों को हथियार सप्लाई करते रहे हैं.

पूछताछ के बाद इनके गैंग के 12 से अधिक अपराधियों को चिह्नित किया गया है

दैनिक भास्कर के मुताबिक, एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के बाद इनके गैंग के 12 से अधिक अपराधियों को चिह्नित किया गया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में आशिक अंसारी गायघाट और शमशेर मुशहरी का रहने वाला है, जबकि अकील दरभंगा का है. इनके पास से 7.65 एमएम पिस्टल की 1300, 30 बोर की 100, .315 बोर की 180 और .12 बोर की 30 गोलियां मिली हैं. बता दें कि आज ही पुलिस ने मुजफ्फरपुर के अहियापुर इलाके में अभियान चलाकर सात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इनके पास से दो कट्टा, कई गोलियां और दो धारदार चाकू बरामद किया था. सभी अपराधी बीस से तीस साल के बीच के हैं, जो विभिन्न कांडों में तो खुद लिप्त हैं.

ये भी पढ़ें- 

रात 2 बजे पति ने पत्नी से कहा- 'तलाक- तलाक- तलाक', सुबह मारपीट कर घर से निकाला
Loading...

बारिश का कहर: इस स्‍कूल में 24 घंटों से फंसे हैं 400 बच्चे और शिक्षक

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...