गोलियों की गूंज से थर्राया मुजफ्फरपुर, गैंगवार में दो कुख्यात की हत्या

सूत्र बताते हैं की लूटी गई संपत्ति के बंटवारे के विवाद में ही मुजफ्फरपुर में दोनों की हत्या की गई है. मृतकों में से एक की पहचान मोतिहारी जिला के फेनहारा निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई है.

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 4:02 PM IST
गोलियों की गूंज से थर्राया मुजफ्फरपुर, गैंगवार में दो कुख्यात की हत्या
मुजफ्फरपुर में हुई गैंगवार की इस घटना की जांच पुलिस कर रही है (सांकेतिक चित्र)
News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 4:02 PM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में आपसी वर्चस्व को लेकर एक बार फिर से बंदूकें गरजी हैं. गैंगवार (Gang War) की इस वारदात में दो अपराधियों की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. दोनों अपराधियों को सीने और सिर में गोली मारी गई है. अपराधियों के शव (Dead Body) मोतीपुर थाना क्षेत्र के बथना गांव में मुरहरा नदी के बकहरा घाट पर मिले हैं.

मौका-ए-वारदात से मिले कारतूस और कुदाल

पुलिस को मौके से कई खाली कारतूस और एक कुदाल भी मिला है. दोनों शवों को बरामद करने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. डीएसपी पशमी कृष्ण मुरारी स्वयं मामले की छानबीन में जुट गए हैं लेकिन इस बारे में पुलिस का कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है. सूत्र बताते हैं की लूटी गई संपत्ति के बंटवारे के विवाद में दोनों की हत्या की गई है. मृतकों में से एक की पहचान मोतिहारी जिला के फेनहारा निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई है.

दोनों के खिलाफ कई मामलों में केस

मनीष पर वैशाली, शिवहर और मुजफ्फरपुर के सिवाय पट्टी थाने और मोतीपुर थाने में रोड रॉबरी की शिकायत दर्ज है. वो सड़क लुटेरा गिरोह का सक्रिय सदस्य था. दूसरे मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है लेकिन बंदूक गरजने की इस घटना से इलाके में इलाके में सनसनी और दहशत व्याप्त है. स्थानीय लोगों का मानना है किे इलाके में फिर से बंदूक गरजेगी और किसी न किसी की हत्या होगी. इस घटना की जांच में मोतीपुर थाना पुलिस के अलावे कथैया और बरुराज थाना की पुलिस जुट गई है जिसका नेतृत्व डीएसपी वेस्ट कृष्ण मुरारी कर रहे हैं.

रिपोर्ट- सुधीर कुमार

ये भी पढ़ें- नीतीश के मंत्री बोले- अति पिछड़े जाति के थे भगवान शिव
Loading...

ये भी पढे़ं- PM मोदी के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, लिखा- तेरा जादू चल गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...