Home /News /bihar /

मुज़फ्फरपुर में दो लोगों की संदिग्ध मौत, तीन की हालत नाजुक, जहरीली शराब पीने की आशंका

मुज़फ्फरपुर में दो लोगों की संदिग्ध मौत, तीन की हालत नाजुक, जहरीली शराब पीने की आशंका

मुजफ्फरपुर में हुई संदिग्ध मौत के बारे में जानकारी देते एसएसपी जयंतकांत

मुजफ्फरपुर में हुई संदिग्ध मौत के बारे में जानकारी देते एसएसपी जयंतकांत

मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि इस मामले में मृतकों के परिवार वालों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि जिले में 200 से अधिक लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है साथ ही शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    मुज़फ़्फ़रपुर. बिहार में इन दिनों लगातार जहरीली शराब से मौत (Bihar Poisonous Liquor Death Case) के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला मुज़फ़्फ़रपुर से है. मुज़फ़्फ़रपुर (Muzaffarpur) के कांटी थाना क्षेत्र के सिरसिया व बरियारपुर में जहरीली शराब की जद में दो लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत (Suspicious Death) हो गई, वहीं तीन की हालत गंभीर है. इन तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गांव में अफरातफरी की स्थिति बनी है. गांव में जहरीली शराब से मौत की चर्चा हो रही है.

    सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान सिरसिया के सुमित राय व बरियारपुर के अशोक राय के रूप में हुई है. बताया गया कि अन्य दिनों की भांति ये दोनों सोमवार की रात अपने घर पर आए इसके बाद तबियत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर दोनों की मौत हो गई. इसके बाद दोनों के शव का परिजनों द्वारा दाह संस्कार कर दिया गया. दूसरी तरफ गांव के तीन लोगों की हालत बिगड़ी हुई है.

    तीनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों द्वारा स्पष्ट रूप से अभी कुछ नहीं कहा जा रहा. एसएसपी जयंत कांत ने इस मामले में कहा कि परिजनों का बयान लेने की कोशिश की जा रही है. मौत का कारण पता किया जा रहा है. बहरहाल पुलिस सभी विंदुओं पर जांच कर रही है. बता दे कि गत पखवाड़े सरैया थाना क्षेत्र में जहरीली शराब की जद ने छह लोगों की मौत हो चुकी है, इसलिए इससे इंकार नहीं किया जा सकता कि पश्चिमी इलाके में जहरीली शराब की बिक्री नहीं हो रही है.

    रिपोर्ट- प्रियांक सौरभ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर