Home /News /bihar /

मुजफ्फरपुर में मिली युवती की तैरती हुई लाश, हाथ पैर बांधकर केमिकल से जलाया हुआ था चेहरा

मुजफ्फरपुर में मिली युवती की तैरती हुई लाश, हाथ पैर बांधकर केमिकल से जलाया हुआ था चेहरा

मुजफ्फरपुर में युवती का शव मिलने के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

मुजफ्फरपुर में युवती का शव मिलने के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने बताया कि लड़की की उम्र 18-19 साल है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में 18 साल की एक युवती की नृशंस हत्या (Brutal Murder) कर दी गई. हत्या करके युवती के शव को हाथ-पैर बांधकर तालाब में फेंक दिया गया. पुलिस ने उसका शव सिकंदरपुर मन से बरामद किया है. युवती का चेहरा समेत शरीर का कुछ हिस्सा केमिकल डालकर जलाया गया है. चेहरा जला होने की वजह से युवती की पहचान नहीं हो पा रही है. देखने वाले स्थानीय लोगों ने बताया है कि युवती की आंख भी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त है.

रेप की आशंका

आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उसकी जगह ने हत्या की गई है. युवती का शव नगर थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव के पास सिकंदरपुर मन में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मंगलवार की सुबह सिकंदरपुर मन में लोगों ने शव को तालाब में तैरताा देखा. स्थानीय लोगों ने मछली ठेकेदार को सूचना दी. ठेकेदार के माध्यम से नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर ओम प्रकाश को जानकारी मिली पुलिस ने दल बल के साथ पहुंचकर शव को पानी से बाहर निकाला तो स्थानीय लोग देखकर बहुत चकित रह गए.

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

शव को देखने से युवती की उम्र 18 से 19 वर्ष लगती है और उसके चेहरे और कमर से ऊपर के हिस्से को केमिकल डालकर जलाया भी गया है. शव दो या तीन तीन पुरानी बताई जा रही है. स्थानीय राजकुमार और उमेश कुमार ने बताया कि देखने से लगता है कि युवती के साथ हत्या से पहले दुष्कर्म भी हुआ है. इधर मौके पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने बताया कि लड़की की उम्र 18-19 साल है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा. पुलिस का कहना है शव को देखने से दुष्कर्म जैसा कुछ नहीं लगता है. फिहलाल पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: मानसून की जबर्दस्त इंट्री के बाद पूरे प्रदेश में अगले दो दिनों तक होगी बारिश

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सदमे में चल रहीं उनकी भाभी ने भी तोड़ा दम

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Muzaffarpur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर