मुजफ्फरपुर पहुंचे कांग्रेस के शिष्टमंडल का भारी विरोध, मीडियाकर्मियों से उलझे नेता

बिहार के एसकेएमसीएच अस्पताल में अब तक 100 से अधिक बच्चों ने दम तोड़ दिया है और मौत का सिलसिला लगातार जारी है.

News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 1:51 PM IST
News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 1:51 PM IST
मुजफ्फऱपुर में चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों को देखने एसकेएमसीएच पहुंचे कांग्रेस के नेताओं को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा है. रविवार को भीड़ के साथ कांगेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और वीरेंद्र सिंह राठौर अस्पताल पहुंचे. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया. कांगेस के कार्यकर्ताओं के विरोध को जब वहां मौजूद मीडिया के लोगों ने कवर करना चाहा तो आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.

पत्रकारों के सवाल पर भड़के

कांग्रेस के नेता एक निजी चैनल के पत्रकार के सवाल पर भड़क गए. इससे पहले लोगों के भारी विरोध के बाद कुछ देर के लिए एसकेएमसीएच में पूरी तरह से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों और काफी समझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए तब जाकर कांग्रेस के नेता अस्पताल के अंदर जाकर पीड़ित बच्चों के परिजनों से मिलकर उनका हालचाल ले पाए.

100 से अधिक मौत

मालूम हो कि बिहार के इस अस्पताल में अब तक 100 से अधिक बच्चों ने दम तोड़ दिया है और मौत का सिलसिला लगातार जारी है. रविवार को भी इस अस्पताल में एक बच्चे की मौत चमकी बुखार से हुई है. बच्चों की मौत के कारण लोग काफी गुस्से में हैं यही कारण है कि सीएम नीतीश कुमार भी जब मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच पहुंचे थे तब भी लोगों ने भारी विरोध किया था. उग्र लोगों ने सीएम वापस जाओ के नारे लगाए थे.

लोगों में गुस्सा

लोग लगातार सरकार और विपक्ष के नेताओं के खिलाफ गुस्से में हैं. कन्हैया कुमार का भी लोगों ने भारी विरोध किया था. लोगों के विरोध के बीच अस्पताल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. बिहार में चमकी बुखार से हो रही मौत का आंकड़ा 167 तक जा पहुंचा है.
Loading...

इनपुट- प्रवीण ठाकुर

ये भी पढ़ें- SKMCH का दावा: तेजी से कम हो रहा चमकी बुखार का कहर

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर के SKMCH के सीनियर डॉक्टर निलंबित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...