हथियार लहराते और फायरिंग करते युवकों के बीच डिस्को की धुन पर थिरकी बार बालाएं, वीडियो वायरल

News18 Bihar
Updated: September 12, 2019, 10:20 AM IST
हथियार लहराते और फायरिंग करते युवकों के बीच डिस्को की धुन पर थिरकी बार बालाएं, वीडियो वायरल
बिहार के मुजफ्फरपुर में बार बाला के साथ तमंचे पर डिस्को करते वीडियो वायरल.

देर रात बार बालाओं का डांस कराया गया. इसी दौरान कुछ युवकों के द्वारा बंदूक से हवा में की गई फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 12, 2019, 10:20 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. एक बार फिर कानून की धज्जियां उड़ाने का वीडियो (Video) सामने आया है. इस बार तमंचे पर डिस्को (Disco on Gun Point) की वारदात सामने आई है. मामला जिले के कटरा थाना क्षेत्र के चंगेल पंचायत की है. यहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम (cultural programme ) में थिरकती बार बालाओं (Bar Girls) के साथ मंच पर ही कुछ युवकों द्वारा हथियार लहराने और फायरिंग का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है.

युवकों ने लहराए हथियार
बता दें कि कटरा थाना चंगेल पंचायत में स्थित डुमरी स्थित सरकारी स्कूल परिसर में में जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी के तहत देर रात बार बालाओं का डांस भी कराया गया. इसी दौरान कुछ युवकों के द्वारा बंदूक से हवा में की गई फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है.

हवा में की फायरिंग

ग्रामीणों की माने तो जन्माष्टमी के दिन डुमरी स्थित मध्य विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.  साउंड बॉक्स और सिस्टम पहसौल बाजार के एक टेंट व्यवसायी से लिया गया था. कार्यक्रम के दौरान युवकों ने जमकर हवा में फायरिंग की.



कार्रवाई करेगी पुलिस
Loading...

हालांकि यह वीडियो करीब 15 रोज बाद वायरल हुआ है. इस बाबत थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि वायरल हुए वीडियो की जांच में पुलिस जुट गई है. जल्द ही दोषी पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- सुधीर कुमार

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 9:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...