Home /News /bihar /

शराबबंदी को सफल बनाने के लिए आयोजित कार्यक्रम स्थल के पास मिलीं शराब की खाली बोतलें

शराबबंदी को सफल बनाने के लिए आयोजित कार्यक्रम स्थल के पास मिलीं शराब की खाली बोतलें

etv pic.

etv pic.

सीएम नीतीश कुमार बिहार में पूर्ण शराबबंदी के लिए जी जान से जुटे हैं, लेकिन सरकारी परिसरों में ही उनके शराब विरोधी अभियान की धज्जियां उड़ रही हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में पूर्ण शराबबंदी के लिए जी जान से जुटे हैं, लेकिन सरकारी परिसरों में ही उनके शराब विरोधी अभियान की धज्जियां उड़ रही हैं. इसकी एक बड़ी बानगी उजागर हुई है मुजफ्फरपुर में.

21 जनवरी को शराब के खिलाफ हल्ला बोल के लिए पूरे राज्य में जागरुकता अभियान जोर शोर से चल रहा है. शराबबंदी को लेकर मानव श्रृंखला को अभूतपूर्व बनाने के लिए मुजफ्फरपुर में भी डीएम से लेकर आदेशपाल तक जी जान से जुटे हैं लेकिन क्या यह कोशिश महज खानापूर्ति भर ही है? अगर ऐसा नही है तो मुजफ्फरपुर के कुढनी प्रखंड कार्यालय परिसर में मौजूद शराब की बोतलें क्या संदेश दे रही हैं?

रविवार को कुढनी में मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए बाइक जुलूस का आयोजन किया गया था. बीडीओ से लेकर प्रखंड क्षेत्र में कार्यरत सभी सरकारी कर्मी मौके पर मौजूद थे. लेकिन किसी को भी यह नहीं दिखा कि बीडीओ कार्यालय के पास ही एक चाहरदिवारी पर शराब की कई खाली बोतलें भी मौजूद थी.

परिसर के भीतर झाड़ियों में भी फेंकी गयी खाली बोतलें पड़ी थी. इस दृश्य से इतना तो साफ हो जाता है कि कोई न कोई परिसर में ही शराब पीता है. फिर भी दावा जोरदार है कि 21 जनवरी की मद्य निषेध मानव श्रृंखला गिनिज बुक में दर्ज होगी.

शराब बंदी कानून के मुताबिक जिसके घर में शराब की खाली बोतले मिलेगी उन पर कार्रवाई होगी. अब प्रखंड में पड़ी खाली बोतलों के लिए कौन जिम्मेवार बनेगा यह वक्त पर छोड़ देते हैं.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर