लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर : बच्चा चोरी के संदेह में वहशी हुई भीड़, महिला को लाठी-डंडों से पीटा

News18 Bihar
Updated: September 17, 2018, 3:15 PM IST

वीडियो में साफ है कि कैसे पिटाई से अधमरी महिला को लोग उठने को कहते हैं और फिर डंडे से पीटते हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2018, 3:15 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर में बच्चा चोरी के संदेह में भीड़ ने एक महिला को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जानकारी पाते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक मॉब लिंचिंग की कोशिश करने वाले फरार हो चुके थे. लिंचिंग की इस कोशिश का वीडियो वायरल हो चुका है.

देश के कोने-कोने से इन दिनों भीड़ के उग्र होने और कानून अपने हाथ में लेने की खबरें आ रही हैं. ऐसी ही एक घटना मीनापुर थाना के नेउरा बाजार में देखने को आई. यहां कुछ लोगों को एक महिला पर संदेह हुआ कि वो बच्चा चोरी करने वालों के गिरोह से है. इसके बाद भीड़ ने बिना कुछ सुने पीड़िता को मारना शुरू कर दिया. महिला बार-बार अपनी सफाई देती रही लेकिन बेशक्ल भीड़ ने नहीं सुनी. यहां तक कि कुछ लोग डंडे-लाठियां लेकर उसपर पिल पड़े.

सूचना पाने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक मौके का फायदा उठाकर अपराधी भाग चुके थे. इधर आनन-फानन घायल महिला को एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना के बारे में मीनापुर थानाध्यक्ष ने बताया कि इस अभियुक्तों की तलाश की जा रही है. महिला का बयान ले प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. (रिपोर्ट- सुधीर)

ये भी पढ़ें-

VIDEO: डॉक्टर को महंगी पड़ी छेड़खानी, अस्पताल परिसर में नर्सों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

इन Emails पर न करें क्लिक, मिनटों में खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2018, 2:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...