लाइव टीवी

ऑर्केस्ट्रा स्टेज पर युवक ने खुलेआम की फायरिंग तो नीचे नाच रहे लड़के को जा लगी गोली, मौत के बाद हंगामा

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 2:29 PM IST
ऑर्केस्ट्रा स्टेज पर युवक ने खुलेआम की फायरिंग तो नीचे नाच रहे लड़के को जा लगी गोली, मौत के बाद हंगामा
मुजफ्फरपुर में ऑर्केस्ट्रा में युवक की फायरिंग में एक व्यक्ति को गोली लगने से मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक को गोली मारने वाला मंजीत अपने सहयोगी रामू के साथ आर्केस्ट्रा के मंच से फायरिंग कर रहा था. अभिषेक को गोली मारने से पहले मंजीत ने चार राउण्ड फायरिंग हवा में कर चुका था जबकि, पांचवीं गोली आर्केस्ट्रा को स्टेज के नीचे से देख रहे अभिषेक को लग गई.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. दशहरा के मौके पर आयोजित आर्केस्टा (Orchestra) में गोली चलने से युवक की मौत हो गई है. घटना मनियारी थाना के शाहपुर मिरचा गांव की है. मरने वाला युवक का नाम अभिषेक है, जो पूर्व पंचायत समिति सदस्य का पुत्र है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद घायल युवक को निजी अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जहां उसकी मौत (Death) हो गई. देर रात गोली लगने के बाद युवक की मौत की सूचना के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने मुजफ्फरपुर-महुआ रोड (Muzaffarpur -Mahua Road) को जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने आरोपी के शाहपुर मिरचा स्थित घर पर भी तोड़फोड़ की. आरोपी मंजीत पूरे परिवार के साथ फरार है.

ऑर्केस्ट्रा के स्टेज से युवक कर रहा था फायरिंग
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक को गोली मारने वाला मंजीत अपने सहयोगी रामू के साथ आर्केस्ट्रा के मंच से फायरिंग कर रहा था. अभिषेक को गोली मारने से पहले मंजीत ने चार राउण्ड फायरिंग हवा में कर चुका था जबकि, पांचवीं गोली आर्केस्ट्रा को स्टेज के नीचे से देख रहे अभिषेक को मारी गई. घायल होने के बाद उसे इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां अभिषेक की मौत हो गई.

7 घंटे तक लगा रहा जाम एसपी की पहल पर टूटा

करीब 7 घंटे तक हंगामे और प्रदर्शन के बाद सिटी एसपी और डीएसपी पश्चिमी के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ . पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनोंको सौंप दिया है. पुलिस के वरीय अधिकारियों ने परिजनों को हत्यारे के शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

मुजफ्फरपुर में युवक की गोली लगने से मौत होने के बाद लोगों ने हंगामा किया.


सबसे बड़ा सवाल
Loading...

आखिर ऑर्केस्ट्रा के स्टेज पर अवैध हथियार से मंजीत कैसे फायरिंग करता रहा? मनियारी थाना की पुलिस आखिर क्या कर रही थी? आखिर पुलिस कार्यक्रम की अनुमति दी थी तो आयोजकों को कैसे छूट दी गई? अब तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस के प्रति लोगों में नाराजगी है.

वारदात के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस.


आरोपी शराब के धंधे में भी शामिल
गोली मारने वाले आरोपी मंजीत इलाके में शराब का धंधे में लिप्त बताया जा रहा है. ग्रामीणों के अनुसार उसके खिलाफ पहले भी पुलिस के पास शिकायत पहुंची थी, लेकिन अब तक कड़ी कारवाई से मंजीत बचता आ रहा है.

रिपोर्ट- प्रवीण ठाकुर

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...