• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Crime: बेटी के प्रेमी की रात के अंधेरे में घर बुलाकर हत्या, पुलिस के सामने बता डाला चोर

Bihar Crime: बेटी के प्रेमी की रात के अंधेरे में घर बुलाकर हत्या, पुलिस के सामने बता डाला चोर

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हुई हत्या की इस घटना के बाद इलाके में तनाव है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार है. एहतियात के तौर पर पुलिस गांव समेत इलाके में कैंप कर रही है.

  • Share this:

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर प्रेम प्रसंग (Love Affair) में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या (Brutal Murder) कर दी गई है. जिले में कांटी के रेपुरा में प्रेम प्रसंग में प्रेमी की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि पानापुर ओपी इलाके में यह नई घटना प्रकाश में आई है. मीनापुर थाना के खड़ीका गांव में यह वारदात हुई है जहां प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को झांसा देते हुए घर में बुलाकर और पीट-पीटकर मार डाला. घटना बीती रात यानी बुधवार की है लेकिन इस वारदात से पूरे इलाके में खलबली मची हुई है.

इस घटना के बाद प्रेमिका का पूरा परिवार घर छोड़कर भागा हुआ है तो प्रेमी युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है लेकिन अन्य एंगिल से भी इसकी जांच की जा रही है क्योंकि घटना के बाद आरोपितों ने मृतक के चोर होने पर पिटाई की सूचना दी थी. हालांकि पुलिस चोरी में पिटाई की बात को हल्के से ले रही है.  जानकारी के मुताबिक पानापुर ओपी गांव के राम इकबाल राम के बेटे राजेश राम को खड़ीका गांव की एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा था.

लगभग डेढ़ सालों से उन दोनों के बीच प्रेम संबंध था. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक एससी कटेगरी से ताल्लुक रखता है जबकि प्रेमिका युवती यादव है. इसी संघर्ष में युवक को घर बुलाकर उसकी हत्या की गई है. मृतक राजेश राम के पिता राम एकवाल राम लकवा के मरीज हैं और उसकी मां भी काफी बीमार रहती हैं. इस घटना ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है. पुलिस ने मृतक के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

इस मामले में डीएसपी ईस्ट मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि रात में खड़ीका गांव वालों ने पुलिस को चोर पकड़ कर पिटाई की सूचना दी थी लेकिन पीड़ित पक्ष प्रेम-प्रसंग की बात कह रहे हैं. पुलिस इन दोनों ही बिंदुओं पर जांच कर रही है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के बाद पानापुर पुलिस ने घायल राजेश राम को कांटी पीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही राजेश ने दम तोड़ दिया. इलाके में विधि-व्यवस्था कायम रखने के लिए पानापुर ओपी के आसपास के मीनापुर, कांटी, मोतीपुर समेत कई थानों की पुलिस को सचेत कर दिया गया है. इलाके पर पूरी नजर रखी जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज