लाइव टीवी

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरपुर, नकाबपोश हमलावरों ने की युवक की हत्या

भाषा
Updated: January 19, 2020, 6:25 AM IST
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरपुर, नकाबपोश हमलावरों ने की युवक की हत्या
युवक पर पहले भी हमला हुआ था. (प्रतीकात्मक फोटो)

अदालत में पेशकार के रूप में कार्यरत अरविंद शरण के पुत्र विनीत पर पुरानी अदावत को लेकर दस महीने पूर्व भी गोलीबारी की गयी थी.

  • Share this:


मुजफ्फरपुर.  बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. अहियापुर थाना अंतर्गत अखाड़ाघाट (Akhaghat) इलाके में शुक्रवार देर रात मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अहियापुर थानाध्यक्ष विकास राय ने शनिवार को बताया कि मृतक का नाम विनीत कुमार है. पुलिस द्वारा अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


समस्तीपुर के रोसड़ा अदालत में पेशकार के रूप में कार्यरत अरविंद शरण के पुत्र विनीत पर पुरानी अदावत को लेकर दस महीने पूर्व भी गोलीबारी की गयी थी जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की थी.

अहियापुर थानाक्षेत्र में रहने वाले विनीत ने स्थानीय पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने पर 17 जुलाई 2019 को फेसबुक पर लाइव आकर पुलिस महानिदेशक से जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा था उसकी जान को है खतरा, पुलिस मदद करे.


डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया था
बता दें कि बीते दिनों मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया था. शहर के ब्रह्मपुरा इलाके के संजय सिनेमा रोड में घर में घुसकर पति-पत्नी को गोली मार दी गई थी. गोलीबारी की इस घटना में दोनों की मौत हो गई थी. हत्या की इस दोहरी वारदात को किस कारण अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका था.


ये भी पढ़ें- 


मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस: दिल्ली की साकेत कोर्ट आज सुना सकती है फैसला 


जफ्फरपुर शेल्टर होम केस: साकेत कोर्ट में सुनवाई टली, अब 20 जनवरी को फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 6:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर