Home /News /bihar /

बालिका गृह यौन शोषण मामले में ब्रजेश ठाकुर की जमानत याचिका खारिज

बालिका गृह यौन शोषण मामले में ब्रजेश ठाकुर की जमानत याचिका खारिज

फाइल फोटो

फाइल फोटो

सरकार द्वारा संचालित बालिका गृह में रहने वाली बालिकाओं ने अपने ही संस्थान के लोगों पर यौन शोषण और हिंसा का आरोप लगाया था

    बिहार के मुजफ्फरपुर के बहुचर्चित बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड में जेल भेजे गये आरोपी ब्रजेश ठाकुर की मुश्किलें लगातार बढती जा रही है. गुरुवार को मुजफ्फरपुर पॉक्सो न्यायालय ने ब्रजेश ठाकुर की जमानत याचिका खारिज कर दी. इसके साथ ही सात अन्य आरोपियों को भी राहत नहीं मिली है.पिछले दिनों इन सभी आरोपियों की जमानत याचिका दायर की गयी थी जिसे अदालत ने सुनवाई के लिए 14 जून की तारीख तय की थी.

    गुरुवार को सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद माननीय कोर्ट ने बेल पर फैसला ऑर्डर पर रख लिया. बाद में कोर्ट ने सभी आरोपियों की जमानत याचिका को खारिज कर दी.अब ब्रजेश ठाकुर को निचली अदालत से कोई राहत मिलने वाली नहीं है.

    क्या है पूरा मामला ?

    सरकार द्वारा संचालित बालिका गृह में रहने वाली बालिकाओं ने अपने ही संस्थान के लोगों पर यौन शोषण और हिंसा का आरोप लगाया था. इस बात का खुलासा मुंबई की प्रतिष्ठित संस्था ‘टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस’ नें अपनी सोशल ऑडिट रिपोर्ट में किया था. इंस्टीट्यूट की रिपोर्ट के आधार पर जिला बाल कल्याण संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक ने महिला थाने में बालिका गृह का संचालन करने वाले एनजीओ ‘सेवा संकल्प एवं विकास समिति’ के कर्ता धर्ता और पदाधिकारियों पर केस दर्ज कराया गया था.

    ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर SSP का खुलासा- बच्चियों से जबरन शारीरिक संबंध बनाती थी महिलाकर्मी

    ( मुजफ्फरपुर से सुधीर कुमार की रिपोर्ट)

     

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर