होम /न्यूज /बिहार /4 बुजुर्गों से था महिला का अफेयर; पांचवें ने किया प्रप्रोज तो मिलने बुलाया; कर दिया कांड

4 बुजुर्गों से था महिला का अफेयर; पांचवें ने किया प्रप्रोज तो मिलने बुलाया; कर दिया कांड

नालंदा पुलिस ने अस्थावां थाना क्षेत्र में दो माह पहले एक बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है...(प्रतीकात्मक फोटो: Shutterstock)

नालंदा पुलिस ने अस्थावां थाना क्षेत्र में दो माह पहले एक बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है...(प्रतीकात्मक फोटो: Shutterstock)

Nalanda News: 30 साल की महिला और उसके चार बुजुर्ग आशिकों की प्रेम कहानी किसी क्राइम शो से कम नहीं है. इसमें अवैध संबंध ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र में दो माह पहले बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी सुलझी
हत्याकांड में शामिल 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नालंदा . नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र में दो माह पहले एक बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. हत्याकांड के खुलासे के बारे में जिसने भी सुना, हैरान रह गया. हत्याकांड में शामिल कुल 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि 18/19 अक्टूबर की रात अस्थावां थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक कॉलेज के समीप नवनिर्मित सामुदायिक भवन की पानी टंकी में एक बुजुर्ग का शव बरामद किया गया था. मृतक की पहचान अस्थावां थाना क्षेत्र के बलवापर गांव निवासी तृपित शर्मा (75 वर्ष) के रूप में की गई थी. इस मामले में मृतक के बेटे मिट्ठू कुमार ने 21 अक्टूबर को हत्या का मामला दर्ज कराया गया था. ब्लाइंड मर्डर की जांच डीएसपी सदर के नेतृत्व में थानाध्यक्ष अस्थावां एवं थाना के पुलिस पदाधिकारी कर रहे थे.

डीएसपी ने बताया कि पीनो देवी से अवैध संबंध के कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. दरअसल, पीनो देवी (30 साल) चाय की दुकान चलाती है. उसके पति की मौत बहुत पहले मौत हो चुकी है. पीनो देवी के चार बुजुर्गों से संबंध थे. इसी बीच वह तृपत शर्मा के भी संपर्क में आई. किसी बात को लेकर पीनों देवी से तृपत शर्मा की कहासुनी हो गई थी. गुस्से में आकर पीनो देवी ने तृपत शर्मा को सबक सिखाने की ठान ली. उसने मृतक को मिलने के लिए नवनिर्मित सामुदायिक भवन में बुलाया था. पीनो देवी के खतरनाक इरादों से अनजान जब तृतप शर्मा वहां पहुंचे तो अभियुक्तों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला. फिर धक्का देकर शौचालय की टंकी में फेंक दिया. पुलिस ने मृतक का मोबाइल सेट भी अभियुक्तों के पास से बरामद किया.

ससुराल में कार से नीचे नहीं उतरी दुल्हन, मिन्नतें करता रहा दूल्हा; मायके लौटी और टूट गई शादी

आरोपियों से गहराई से पूछताछ की जा रही है और सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों में से मानपुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर ताड़ापर गांव निवासी स्वर्गीय राम पासवान की (30) वर्षीया पत्नी पीनों देवी, बरबीघा थाना क्षेत्र के कुतुबचक गांव निवासी स्वर्गीय सोमर महतो के (75) वर्षीय पुत्र कृष्ण नंदन प्रसाद, अस्थावां थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक कॉलेज के समीप के निवासी सूर्यमणि कुमार, मानपुर थाना क्षेत्र के छबीलापुर गांव निवासी वासुदेव पासवान एवं अस्थवां थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी बनारस प्रसाद उर्फ लोहा सिंह शामिल हैं.

Tags: Bihar News, Illicit relationship murder, Nalanda news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें