अपना शहर चुनें

States

रंगदारी में नहीं दिए 25 हजार तो रेलवे ट्रैक में बांधकर पीटा, पत्नी के साथ दुष्कर्म की कोशिश

बिहार के नालंदा में एक व्यक्ति की रेलवे ट्रैक में बांधकर पिटाई
बिहार के नालंदा में एक व्यक्ति की रेलवे ट्रैक में बांधकर पिटाई

पत्नी अपने पति को खोजते-खोजते रेलवे ट्रैक के समीप पहुंची तो दबंगों ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. जिसपर वह शोर मचाने लगी तो आस-पास के ग्रामीण और पुलिस पहुंची.

  • Share this:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला है. आरोप है कि यहां रंगदारी नहीं देने पर गोतिया के लोगों ने पीड़ित को घर से खींच कर रेलवे ट्रैक पर ले जाकर हाथ बांध बुरी तरह पिटाई की. यही नहीं पत्नी के साथ भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया.  घटना वेना थाना इलाके के इमली बिगहा गांव की है.

पीड़ित दयानंद बिंद ने बताया कि वह दिल्ली में रहकर काम करता है. कुछ दिन पहले ही वह गांव वापस आया है. गांव आने के बाद से ही  उसका पड़ोसी बुंदेला पासवान बार-बार 25 हजार रुपये बतौर रंगदारी मांग रहा था. नहीं देने पर घर पर आकर जबरन उसे रेलवे ट्रैक पर ले जाकर हाथ-पैर बांध दिया और जमकर पिटाई कर दी.

अस्पताल में भर्ती पीड़ित व्यक्ति से पूछताछ करती नालंदा पुलिस




पीड़ित ने आगे बताया कि जब पत्नी को इस बात का पता चला तो वह अपने पति को खोजते-खोजते रेलवे ट्रैक के समीप पहुंची तो दबंगों ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. जिसपर वह शोर मचाने लगी तो आस-पास के ग्रामीण और पुलिस पहुंची. इस दौरान वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर रहे सभी लोग वहां से भाग गए.
इस मामले में एसपी ने कहा कि पारिवारिक विवाद में घटना का अंजाम दिया गया है और इस मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें-


RSS 'जासूसी' मामला: बिहार की सियासत पर हो सकता है ये असर




पटना में नियोजित शिक्षकों का बवाल, पथराव के बाद पुलिस ने भांजी लाठियां

RSS की जासूसी वाले सरकारी लेटर को बीजेपी के मंत्री ने ही बता दिया 'फर्जी'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज