लाइव टीवी

Video: लॉकडाउन उल्लंघन का यह दृश्य देख लेंगे तो कभी कानून नहीं तोड़ेंगे
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 27, 2020, 9:51 AM IST
Video: लॉकडाउन उल्लंघन का यह दृश्य देख लेंगे तो कभी कानून नहीं तोड़ेंगे
लॉकडाउन उल्लंघन पर सख्त हुआ नालंदा जिला प्रशासन

नालंदा से आए इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि बेवजह ही सड़कों पर सरपट गाड़ियां चलाना कानून तोड़ने वालों पर कितना महंगा पड़ रहा है. वीडियो नालंदा जिले के बिहारशरीफ शहर का है.

  • Share this:
पटना. कोरोना वायरस के संक्रमण (Corona virus infection) के खतरे को देखते हुए संपूर्ण भारत में लॉकडाउन है. प्रशासन का सख्त निर्देश है कि लोग बेवजह सड़कों पर न निकलें. बावजूद इसके कई जगहों पर लोग शासन के आदेश को मानने से इनकार करते हुए बेवजह सड़कों पर निकल रहे हैं. जाहिर है ये उनके लिए खुद के साथ ही उनके परिवार और समाज के लिए खतरे का सबब साबित हो सकता है. यही वजह है कि प्रशासन अब सख्ती पर उतर आया है. हमारे पास शासन की सख्ती का ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो कानून का उल्लंघन (Violation of law) करने वालों को अवश्य देखना चाहिए ताकि फिर वे बेवजह घर से न निकलें.

पुलिस कर रही जमकर धुनाई
नालंदा से आए इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि बेवजह ही सड़कों पर सरपट गाड़ियां चलाना कानून तोड़ने वालों पर कितना महंगा पड़ रहा है. वीडियो नालंदा जिले के बिहारशरीफ शहर का है जहां कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन के बाद भी आदेश नही मानने वाले को जमकर धुनाई की जा रही है.

बेवजह घूमने वालों पर एक्शन



बता दें कि जिला प्रशासन द्वारा सड़क पर उतर इसे सख्ती से पालन करने की कार्य किया जा रहा है. यही कारण है कि सड़कों पर बिना काम के सरपट दोपहिया, चारपहिया वाहनों से आने-जाने वाले लोगों को जमकर क्लास ली जा रही है.



कईयों के चालान कटे
इतना ही नहीं पुलिस द्वारा कई लोगों को जमकर पिटाई करने के साथ-साथ बीच सड़क पर उठक-बैठक करवाकर चेतावनी देते हुए छोड़ दिया जा रहा है जबकि कई लोगों का चालान काटा जा रहा है.

और सख्त होगी कार्रवाई
नालंदा यातायात डीएसपी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि अगर लॉकडाउन का लोगों द्वारा उल्लंघन किया जाता है तो उनलोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि लोग बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं जिसे उनके व उनके परिजनों के लिए जान का खतरा है.

ये भी पढ़ें


लॉकडाउन के कारण जम्मूतवी में फंसे बिहार के 300 श्रद्धालु, सरकार से घर पहुंचाने की गुहार




कतर से लौटे युवक के संपर्क में आने से महिला और बच्चे में फैला कोरोना वायरस, ट्रैवल हिस्ट्री खंगालने में जुटा प्रशासन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 9:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर