अपना शहर चुनें

States

तेजप्रताप की ममता को सलाह, कहा- बंगाल की सीएम करें सुप्रीम कोर्ट का सम्मान

तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव

तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई के दुरुपयोग के बाद ही ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं. यदि केंद्र सरकार का रवैया ऐसा ही रहा तो ममता दीदी आने वाले दिनों में भी मोदी के खिलाफ धरने पर बैठेंगी.

  • Share this:
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मामले में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. उनकी माने तो केंद्र सीबीआई के द्वारा ममता को गलत तरीके से फंसाना चाहती है. यही वजह है कि ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं.

तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई के दुरुपयोग के बाद ही ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं. यदि केंद्र सरकार का रवैया ऐसा ही रहा तो ममता दीदी आने वाले दिनों में भी मोदी के खिलाफ धरने पर बैठेंगी. इस दौरान उन्होंने ममता को सलाह देते हुए कहा कि बंगाल की सीएम को सुप्रीम कोर्ट का भी सम्मान करना चाहिए. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि छोटे दुकानदारों को यदि प्रशासन परेशान करेगा तो उसे हमलोग छोड़ने वाले नहीं हैं.

नालन्दा जिले के राजगीर स्थित मेला थाना मैदान में फुटपाथी दुकानदार संघ के द्वारा आयोजित एक दिवसीय कार्यक्रम में तेजप्रताप ने ये बातें कही. इससे पहले उन्होंने हाजीपुर का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वर्तमान में महिलाओं और युवाओं की हालत बेहद खराब हो गई हैं. ऐसे में बदलाव को लेकर वे बिहार दौरा पर निकले हैं. उन्होंने कहा कि अपने इस दौरे की शुरुवात शिवहर से करेंगे.



रिपोर्ट - अभिषेक
ये भी पढ़ें- 



जेपी- लोहिया को छोड़कर PM मोदी का 'चेला' बन गए नीतीश चाचा: तेजस्वी यादव


 

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सीवान, शहाबुद्दीन के करीबी की गोली मारकर हत्या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज