• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार: जुए में हारे पैसे तो अपराध की राह पकड़ा एरोनॉटिकल इंजीनियर, साथियों के साथ ज्वेलरी दुकान को लूटा

बिहार: जुए में हारे पैसे तो अपराध की राह पकड़ा एरोनॉटिकल इंजीनियर, साथियों के साथ ज्वेलरी दुकान को लूटा

पटना के ज्वेलरी दुकान में डकैती में शामिल एरोनॉटिकल इंजीनियर समेत 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पटना के ज्वेलरी दुकान में डकैती में शामिल एरोनॉटिकल इंजीनियर समेत 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Nalanda News: गिरफ्तार इंजीनियर रोहित राज मुंबई में शिप में मर्चेंट नेवी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहा है. डीएसपी ने बताया कि रोहित जुए में काफी पैसा हार गया. इसकी भरपाई के लिए वह डकैती की घटना में शामिल हो गया है.

  • Share this:

नालंदा. बिहार के नालंदा जिले में बिहारशरीफ के बिहार थानाक्षेत्र के गढ़पर मोहल्ले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुम्बई में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे मर्चेंट नेवी के एरोनॉटिकल इंजीनियर, आईटीआई छात्र समेत पांच डकैत को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार डकैतों के पास से हथियार और आभूषण बरामद किये गये हैं. बरामद सामानों में देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, 14 मोबाइल, अंगूठी, लूट में प्रयुक्त बाइक शामिल हैं.

डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि बिहार थाना क्षेत्र के नईसराय निवासी मर्चेंट नेवी में एरोनॉटिकल इंजीनियर प्रशिक्षु रोहित राज और सकुन्तकला निवासी आईटीआई छात्र जीतू कुमार के साथ-साथ मो इमरान, गोलू कुमार और आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार इंजीनियर रोहित राज मुंबई में शिप में मर्चेंट नेवी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहा है. डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार रोहित राज ने स्वीकार किया है कि जुआ खेलने के दौरान जुआ में काफी पैसे हार गया था. जिसकी भरपाई करने के लिए वह डकैती की घटना में शामिल हो गया है. जबकि आईआईटी छात्र जीतू कुमार दीपनगर के माया देवी कालेज में द्वितीय वर्ष का छात्र है. और कम समय में अधिक पैसे कमाने की लालच में आकर इस तरह के धंधे में शामिल हो गया.

पटना में ज्वेलर्स दुकान में कर चुका है डकैती

डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपी पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके में स्थित पाल ज्वेलर्स में बीते पांच अक्टूबर को लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद आज दोबारा बिहारशरीफ के गढ़ पर मोहल्ले में एकत्रित होकर नई घटना को अंजाम देने में फिराक में थे. भनक लगते ही पुलिस ने कारवाई कर सभी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज